अब इस डिजिटल प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं अंग्रेज़ी मीडियम मूवी, सिनेमाघरों में नहीं होगी रिलीज़!

1 min


Angrezi medium Movie

इरफान खान और राधिका मदान की अंग्रेजी मीडियम मूवी के रिलीज़ होते ही बंद हो गए थे सिनेमाघर

11 मार्च को रिलीज़ हुई थी अंग्रेज़ी मीडियम मूवी और 13 मार्च को दिल्ली और केरल समेत कई राज्यों में सिनेमाघर बंद कर दिए गए थे। जिसके बाद ख़बर थी कि ये फिल्म लॉकडाऊन के बाद दोबोरा रिलीज़ की जाएगी। लेकिन अब इन सभी खबरों पर ब्रेक लग चुका है और फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ कर दी गई है।

कोरोनावायरस के चलते फिल्म को हुआ बड़ा नुकसान

अंग्रेजी मीडियम मूवी के रिलीज़ होते ही 2 दिनों के भीतर ही कई राज्यों में थियेटर बंद कर दिए गए थे। कारण था कोरोनावायरस। रिलीज़ के तुरंत बाद ही थियेटर बंद होने से इरफान खान और राधिका मदान की फिल्म को काफी नुकसान हुआ है। फिल्म अगर बड़े पर्दे पर लगी रहती तो काफी अच्छा बिजनेस करती लेकिन उससे पहले ही फिल्म पर कोरोनावायरस का ग्रहण लग गया और फिल्म को बड़ा नुकसान उठाना पड़ा।

इरफान खान -राधिका मदान की क्यूट सी स्टोरी जीत लेगी दिल

इस फिल्म में इरफान खान और राधिका मदान दोनों ही अहम रोल में हैं। दोनों बाप-बेटी का किरदार निभा रहे हैं। ये फिल्म आपको हंसाएगी भी तो साथ ही दिलों को छूकर इमोशनल भी कर देगी। साथ ही इस फिल्म में करीना कपूर खान भी हैं। अंग्रेज़ी मीडियम मूवी साल 2017 में रिलीज़  हुई हिंदी मीडियम का सीक्वल है जो ज़बरदस्त हिट रही थी। इस फिल्म में भी इरफान खान थे लेकिन उनके अपोज़िट थी सबा कमर। जो पाकिस्तानी अभिनेत्री थीं। चूंकि हिंदी मीडियम काफी सफल रही थी, लिहाज़ा इसके सीक्वल को बनाने का फैसला लिया गया।

इस डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हुई अंग्रेजी मीडियम

अब ये साफ कर दिया गया है कि इरफान खान और राधिका मदान की अंग्रेज़ी मीडियम फिल्म को दोबारा रिलीज़ नहीं किया जाएगा। बल्कि ये फिल्म डिजिटली रिलीज़ कर दी गई है। वो भी हॉटस्टार पर। यानि अब आप हॉटस्टार पर अपनी ये फेवरेट फिल्म देख सकते हैं। अब इरफान खान के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है। इस फिल्म को होमी अदजानिया ने निर्देशित किया था। वहीं अब अभिनेता इरफान खान ने ट्वीट कर खुद इस बात का खुलासा किया है कि ये फिल्म हॉटस्टार पर रिलीज़ की गई है। उन्होने लिखा –  इस रोलर कोस्टर राइड पर बैठकर देखिए पिता-बेटी के इस खूबसूरत रिश्ते को क्योंकि अंग्रेजी मीडियम का वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर DisneyplusHSVIP पर कर दिया गया है।

और पढ़ेंः निर्देशक अनुराग कश्यप ने कही 5 अप्रैल को रात 9 बजे दुनिया जलाने की बात, तो इस पुलिस ऑफिसर ने की बोलती बंद


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये