निर्देशक अनुराग कश्यप ने कही 5 अप्रैल को रात 9 बजे दुनिया जलाने की बात, तो इस पुलिस ऑफिसर ने की बोलती बंद, पढ़ें मज़ेदार ट्विट्स

1 min


Director Anurag Kashyap

निर्देशक अनुराग कश्यप अपने इस ट्वीट को लेकर हो रहे हैं ट्रोल

अनुराग कश्यप, स्वरा भास्कर, तापसी पन्नू ये बॉलीवुड के कुछ ऐसे नाम हैं जो अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर जाने जाते हैं। हर सामाजिक मुद्दे पर ये अपनी बात ज़रूर रखते हैं। तो जब पीएम मोदी ने 5 अप्रैल की रात 9 बजे 9 मिनट तक के बाहर या बालकनी में दिया जलाने की बात कही तो भला ये कैसे पीछे रहते। निर्देशक अनुराग कश्यप ने इस पर जो बोला जो ट्वीट किया है उसको लेकर अब नया विवाद शुरू हो गया है।

लेकिन ये मुद्दा दिलचस्प तब हो गया जब इस ट्वीट पर एक पुलिस अफसर का रिप्लाई आया और उन्होने कर दी निर्देशक अनुराग कश्यप की बोलती बंद। ऐसा किया रिप्लाई कि अब वो भी सोच रहे होंगे कि कहीं गलत पंगा तो नहीं ले लिया मैंने।

क्या कहा अनुराग कश्यप ने

पीएम नरेंद्र मोदी की देशवासियों से अपील के बाद निर्देशक अनुराग कश्यप ने एक ट्वीट किया ज़रा पहले इस ट्वीट पर नज़र डालिए

जैसे ही ये ट्वीट आया तो लोग अनुराग कश्यप पर झपट पड़े। सोशल मीडिया पर रिएक्शन की मानो बाढ़ ही आ गई हो। एक के बा एक ट्वीट आता गया लोग अनुराग कश्यप पर बरसते रहे। ज़रा आप भी पढ़िए

एक ट्वीट ने खींचा सबका ध्यान

लेकिन इस बीच आए एक ट्वीट ने सभी का ध्यान खींच लिया। क्योंकि वो ट्वीट था एक पुलिस अफसर का। प्रणव महाजन नाम के एक पुलिस अफसर ने अनुराग कश्यप को ऐसा करारा जवाब दिया कि उनकी बोलती ही बंद हो गई।  चलिए पहले आपको इस पुलिस अफसर का ट्वीट दिखा देते हैं।

बस जैसे ही पुलिस अफसर ने ट्वीट किया तो लोगों का सारा ध्यान इस ओर चला गया और इसे वायरल होते देर ना लगी। लोग अब इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

और पढ़ेंः कटरीना कैफ नहीं बनेंगी रणबीर कपूर की हीरोइन


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये