Angrezi Medium Trailer : बाप – बेटी की कॉमेडी स्टोरी में लगा इमोशन्स का ज़ोरदार तड़का, देखें ट्रेलर

1 min


angrezi Medium Trailer

Angrezi Medium Trailer को देख एक बार फिर हिंदी मीडियम की यादें हो जाएंगी ताज़ा

साल 2017 में रिलीज़ हुई इरफान खान स्टारर हिंदी मीडियम(Hindi Medium)मूवी तो आपको याद ही होगी। अपनी बच्ची का बड़े अंग्रेज़ी स्कूल में दाखिले के लिए एक मध्यम वर्गीय परिवार क्या – क्या स्वांग रचता है उसी पर आधारित थी ये फिल्म। जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था। इसलिए अब इस फिल्म का सीक्वेल अंग्रेज़ी मीडियम रिलीज़ के लिए पूरी तरह से तैयार है। रिलीज़ से पहले अंग्रेज़ी मीडियम का ट्रेलर(Angrezi Medium Trailer) भी लॉन्च कर दिया गया है। जिसमें कॉमेडी के साथ-साथ भावनाओं का जो तड़का लगाया गया है वो वाकई काबिले तारीफ है। लोगों को ट्रेलर इतना पसंद आया है कि इसे कुछ ही घंटों 33 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

कैसा है अंग्रेज़ी मीडियम का ट्रेलर?(Angrezi Medium Trailer Review)

अगर अग्रेज़ी मीडियम ट्रेलर(Angrezi Medium Trailer) के रिव्यू की बात करेंगे तो ट्रेलर काफी अच्छा है। लोगों को काफी पसंद आएगा। ट्रेलर में फिल्म की कहानी की छोटी सी झलक बेहद ही दमदार तरीके से दिखा दी गई है। जिसमें राधिका मदान(Radhika Madan) जो इरफान खान की बेटी की भूमिका में हैं, वो लंदन जाकर पढ़ाई करना चाहती है और बेटी के इस सपने को पूरा करने के लिए इरफान क्या कुछ करते हैं वो बेहद ही कॉमिक अंदाज़ में दिखाया गया है। इसके अलावा एक प्वाइंट पर फिल्म इमोशनल मोड़ भी लेती है। 2 मिनट 55 सेकेंड के इस ट्रेलर में कॉमेडी और इमोशन्स का ऐसा तड़का लगाया गया है कि देखने वाला हंसता भी है और रोता भी है।

ट्रेलर लॉन्च से पहले इरफान का इमोशनल मैसेज

वहीं इरफान खान(Irrfan Khan) की अंग्रेज़ी मीडियम का ट्रेलर(Angrezi Medium Trailer) भले ही आज लॉन्च हुआ हो लेकिन ट्रेलर लॉन्च से पहले इरफ़ान ने अपने फैंस के लिए एक वीडियो शेयर की है। अंग्रेज़ी मीडियम की कुछ तस्वीरों पर इरफान का वॉयस ओवर है और इरफान ने ये ओडियो मैसेज अपने फैंस को भेजा है। जिसमें उन्होने लिखा – ”हैलो भाइयों-बहनों, नमस्कार। मैं इरफ़ान। मैं आज आपके साथ हूं भी और नहीं भी। यह फ़िल्म अंग्रेज़ी मीडियम मेरे लिए बहुत ख़ास है। यक़ीन मानिए, मेरी दिली ख़्वाहिश थी, इस फ़िल्म को उतनी ही प्यार से प्रमोट करूं, जितने प्यार से बनाया है। लेकिन मेरे शरीर के अंदर कुछ अनवॉंन्टेड मेहमान बैठे हुए हैं। उनसे वार्तालाप चल रहा है। देखते हैं, किस करवट ऊंट बैठता है। जैसा भी होगा, आपको इत्तला कर दी जाएगी।“

आगे कहा – “कहावत है, When life gives you lemon, you make a lemonade… बोलने में अच्छा लगता है, पर सच में जब ज़िंदगी आपके हाथ में नींबू थमाती है, तो शिकंजी बनाना बहुत मुश्किल हो जाता है। आपके पास ऑप्शन ही क्या है, पॉजिटिव रहने के अलावा। इन नींबू की शिकंजी बना पाते हैं या नहीं बना पाते हैं, यह आप पर है। तो हम सबने इस फ़िल्म को उसी पॉजिटिविटी के साथ बनाया है। मुझे उम्मीद है, यह फ़िल्म आपको हंसाएगी, सिखाएगी, रुलाएगी, फिर हंसाएगी शायद। इसके बाद इरफ़ान अंग्रेज़ी में कहते हैं- Be kind to each other and watch the trailer… and wait for me…” ये मैसेज Angrezi Medium Trailer से पहले इरफान ने शेयर किया है।

ऋतिक और वरूण ने किया इरफान के मैसेज का रिप्लाई

वहीं इरफान के इस इमोशनल मैसेज पर वरूण धवन और ऋतिक रोशन ने भी रीट्वीट किया है। ऋतिक ने लिखा – “इरफ़ान, मेरा प्यार और दुआएं हमेशा आपके साथ हैं। आप ज़बरदस्त हो और यह फ़िल्म बेहद ख़ास लग रही है। इसका इंतज़ार है और जैसा कि आपने कहा- आपका इंतज़ार है।“ वहीं वरूण धवन ने कहा कि फिल्म बेहद ही खूबसूरत है। जो बेहद ही मेहनत और जज्बे के साथ बनाई गई है। इरफान सर, हम आपका इंतज़ार कर रहे हैं।

कुछ ही घंटों में 33 लाख से ज्यादा आए Views

इस फिल्म को लेकर लोगों में कितनी दीवानगी है। इसका अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है कि अंग्रेज़ी मीडियम ट्रेलर (Angrezi Medium Trailer) लॉन्च होने के कुछ ही घंटों में इस 33 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

डेढ़ साल बाद इरफान खान की हो रही है वापसी

आपको बता दें कि इरफान खान लंबे वक्त से बीमारी से जूझ रहे हैं। उनका इलाज चल रहा है। तो वहीं अंग्रेजी मीडियम के ज़रिए डेढ़ साल बाद वो सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने जा रहे हैं। इससे पहले 2018 में आई कारवां में नज़र आए थे। वहीं इस फिल्म में करीना कपूर खान और राधिका मदान भी अहम रोल में हैं। फिल्म 20 मार्च को रिलीज़ होगी।

2017 में आई थी हिंदी मीडियम

साल 2017 में इरफान खान की हिंदी मीडियम रिलीज़ हुई थी जिसे लोगों की काफी प्रशंसा मिली थी। इस फिल्म में बड़े प्राइवेट स्कूलों में एडमिशन को लेकर लोगों की दीवानगी दिखाई गई थी। अंग्रेज़ी मीडियम इसी का सीक्वेल है लेकिन कहानी पूरी तरह से अलग है। खैर, अंग्रेज़ी मीडियम के ट्रेलर(Angrezi Medium Trailer) ने तो अपना काम कर दिया है लोगों को वो काफी पसंद आ रहा है अब देखना ये होगा कि ये फिल्म हिंदी मीडियम जैसा जादू दर्शकों पर कायम कर पाती है या नहीं?

और पढ़ेंः परिवार के साथ लंदन में मस्ती कर रहे हैं इरफान खान


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये