क्या शाहरुख खान और रणबीर कपूर के साथ फिल्म बनाने जा रहे हैं करण जौहर ?

1 min


एक साथ आएंगे शाहरुख खान और रणबीर कपूर

शाहरुख खान के फैंस काफी दिनों से इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि उनके फेवरेट किंग खान अपनी अगली फिल्म की अनाउंसमेंट कब करेंगे. हाल ही में ये खबर आई कि शाहरुख जल्द ही राजकुमार हिरानी की फिल्म साइन करने वाले हैं. वहीं, अब ये खबर भी आ रही है कि करण जौहर, अपनी एक फिल्म में शाहरुख खान और रणबीर कपूर को साथ लेकर आ रहे हैं.

बता दें कि शाहरुख खान और करण जौहर ने साल 2010 में आई फिल्म माई नेम इज खान में साथ काम किया था. बल्कि 3 साल पहले शाहरुख खान, करण जौहर की फिल्म ए दिल है मुश्किल में गेस्ट एपीयरेंस में भी नज़र आए थे. लेकिन इन सबके अलावा वो दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त भी हैं. यहां तक कि एक बार बातचीत में करण जौहर ने कहा था कि शाहरुख के बिना वो किसी फिल्म को बनाने की कल्पना भी नहीं कर सकते हैं. लेकिन काफी दिनों से दोनों एक दूसरे के साथ कम ही नज़र आते हैं, बल्कि कॉफी विद करण के पिछले सीजन में भी शाहरुख नज़र नहीं आए थे.

लेकिन अब खबर है कि करण जौहर, शाहरुख के साथ एक बेहतरीन फिल्म बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं. क्योंकि शाहरुख खान भी अपनी फिल्म जीरो के फ्लॉप होने के बाद अपने काम के साथ कोई भी एक्सपेरिमेंट करने के मूड में बिलकुल भी नहीं है. सूत्रों के मुताबिक, करण जौहर, शाहरुख के साथ एक ब्लॉकबस्टर फिल्म बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं. बल्कि, इस फिल्म के बारे में एक और खास बात ये भी पता चली है कि इस फिल्म करण जौहर, शाहरुख के साथ रणबीर कपूर को भी कास्ट करने वाले हैं. अब देखना ये है कि करण जौहर कबतक इस फिल्म की अनाउंसमेंट करेंगे.

ये  भी पढ़ें- अक्षय कुमार के म्यूजिक वीडियो ‘फिलहाल’ ने तोड़ा रिकॉर्ड, पूरे किए 500 मिलियन व्यूज

Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये