जन्माष्टमी के मौके पर जैकी भगनानी ला रहे हैं कृष्ण महामंत्र, शेयर किया पोस्टर

1 min


जैकी भगनानी कृष्ण महामंत्र

जैकी भगनानी कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर ‘कृष्ण महामंत्र’ रिलीज करने वाले हैं

देशभर में त्योहारों का मौसम शुरू हो चुका है। एक के बाद एक त्योहार आ रहे हैं। हाल ही में सभी ने रक्षाबंधन मनाया है, उसके बाद अब लोग ‘कृष्ण जन्माष्टमी’ की तैयारी में जुट गए हैं। ऐसे में बॉलीवुड में भी इसकी खास तैयारी चल रही है। वहीं, कृष्ण जन्माष्टमी के इस मौके पर जैकी भगनानी अपने लेबल जेजस्ट म्यूजिक के साथ एक खास तोहफा लेकर आ रहे हैं। जी हां, जैकी भगनानी कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर ‘कृष्ण महामंत्र’ रिलीज करने वाले हैं। जैकी भगनानी ने इस कृष्ण महामंत्र का एक खूबसूरत सा पोस्टर भी रिलीज कर दिया है।

जैकी भगनानी ने अपनी खास पेशकश कृष्ण महामंत्र की जानकारी अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है। उन्होंने ये गाना अपनी मां को डेडीकेट किया है। पोस्टर रिलीज करते हुए उन्होंने लिखा, ‘ये गाना आपको डेडीकेट कर रहा हूं मां। भगवान कृष्ण के जन्मदिन के मौके को सेलिब्रेट कर रहे हैं। गाना जन्माष्टमी के मौके पर रिलीज होगा।’ कृष्ण महामंत्र का जो पोस्टर शेयर किया गया है, उसके बैकग्राउंड में कृष्ण झूले पर बैठे हुए बांसुरी बजा रहे हैं और उनकी पीठ हमारी तरफ है। ये सीन काफी क्लासिकल लग रहा है।

कृष्ण महामंत्र 11 अगस्त को रिलीज होगा

इस गाने को विपिन अनेजा द्वारा रचित व गुनगुनाया गया, जो एक सुंदर मंत्र है। वहीं, जेजस्ट म्यूजिक की बात करें, तो लेबल जेजस्ट म्यूजिक ने हाल ही में अपनी स्थापना का एक साल पूरा किया है। हाल ही में कोविड-19 के खिलाफ़ लड़ने वाले गाने ‘मुस्कुराएगा इंडिया’ की वज़ह से चर्चा में आए। इस गानों को काफी चर्चा मिली थी। जैकी भगनानी का कृष्ण महामंत्र 11 अगस्त को रिलीज किया जाएगा। अब देखना होगा कि ये नया गाना दर्शकों को कितना पसंद आता है।

ये भी पढ़ें- राम गोपाल वर्मा की लेस्बियन क्राइम एक्शम फिल्म डेंजरस का फर्स्ट लुक आउट


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये