राम गोपाल वर्मा की लेस्बियन क्राइम एक्शन फिल्म डेंजरस का फर्स्ट लुक आउट

1 min


राम गोपाल वर्मा डेंजरस

राम गोपाल वर्मा की लेस्बियन क्राइम एक्शन फिल्म डेंजरस का फर्स्ट लुक

विवादित कंटेंट वाली फिल्मों के लिए पहचाने जाने वाले निर्देशक राम गोपाल वर्मा आए दिन नई फिल्मों की अनाउंसमेंट कर रहे हैं। वो हर रोज एक के बाद एक नई फिल्म का ऐलान कर रहे हैं।  राम गोपाल वर्मा इन दिनों दर्शकों के लिए अलग-अलग कंटेंट पर फिल्में बनाकर उन्हें ऑनलाइन प्लेटफॉर्म ‘आरटीवी वर्ल्ड थिएटर’पर रिलीज कर रहे हैं। दर्शकों को पहले ही रोमांटिक क्राइम स्टोरी दिखा चुके राम गोपाल वर्मा अब भारत की पहली लेस्बियन क्राइम एक्शन फिल्म डेंजरस लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म में दो लड़कियों के बीच की लव स्टोरी दिखाई गई है।

भारत की पहली लेस्बियन क्राइम एक्शन फिल्म

राम गोपाल वर्मा की लेस्बियन क्राइम एक्शन फिल्म डेंजरस एक क्राइम ड्रामा है, जिसमें एक्ट्रेस नैना गांगुली और अप्सरा रानी के बीच एक गहन प्रेम कहानी दिखाई गई है। दो युवा लड़कियों को प्रेमिकाओं के रूप में दिखाया गया है, जो एक-दूसरे को मारने और मरने के लिए तैयार हैं। आपको बता दें, कि राम गोपाल वर्मा की डेंजरस भारत की पहली समलैंगिक अपराध एक्शन फिल्म होगी। वर्मा ने खुद अपने ट्विटर पर फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर करके फिल्म के बारे में जानकारी दी है।

RGV ने ट्विटर पर लिखा, “माननीय सर्वोच्च न्यायालय द्वारा धारा 377 निरस्त किए जाने के बाद LGBT के कलंक को सांस्कृतिक रूप से ऊंचा करने के लिए भारत में सबसे पहले खतरनाक होगा। भारतीय सिनेमा में नए युग का नेतृत्व करने के लिए दोनों अभिनेताओं अप्सरा रानी और नैना गांगुली को मेरी हार्दिक बधाई। डेंजरस में मेरा इरादा दो महिलाओं के बीच एक प्रेम कहानी को उतना ही सम्मान और गरिमा के साथ चित्रित करना है जितना कि एक आदमी और एक महिला के बीच जैसा कि पोस्टर का सुझाव है। संयोग से वे अत्यधिक प्रतिभाशाली द्वारा डिजाइन किए गए हैं। ”

ये भी पढ़ें- दीपिका चिखलिया फिल्म गालिब से कर रही हैं कमबैक, शेयर किया पोस्टर


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये