नो टाइम टू डाय में कोरोना जैसी बीमारी से लोगों को बचाते हुए नज़र आएंगे जेम्स बॉन्ड

1 min


नो टाइम टू डाय

जेम्स बॉन्ड अब खत्म करेंगे दुनिया से कोरोना जैसी बीमारी

जेम्स बॉन्ड सीरीज की 25वीं फिल्म नो टाइम टू डाय इन दिनों काफी चर्चा में है। नो टाइम टू डाय में हॉलीवुड एक्टर डेनियल क्रेग मुख्य भूमिका में हैं और एक जासूस होने के साथ ही एक पिता की भूमिका भी निभा रहे हैं। हाल ही में फिल्म नो टाइम टू डाय को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है। खबरों के मुताबिक, इस फिल्म में डेनियल क्रेग इस दुनिया को एक वैश्विक बीमारी से बचाते नज़र आएंगे। बताया जा रहा है कि जेम्स बॉन्ड अपनी प्रेमिका डॉ. मेडलीन स्वान की बच्ची के पिता होंगे, जिसके किरदार को फ्रेंच एक्ट्रेस ली सेडॉक्स ने निभाया है। वहीं, बच्ची का नाम मेटहील्ड है।

सरप्राइजिंग और एंटरटेनिंग फिल्म

आपको बता दें कि इस बात का खुलासा तब हुआ जब पिछले हफ्ते फिल्म की कॉल शीट ऑनलाइन ऑक्शन साइट ईबे पर बिक्री के लिए चली गई। फिल्म में पिछले साल सितंबर में दक्षिण इटली में फिल्माए सींस का भी जिक्र है। नो टाइम टू डाय में मेटहील्ड की भूमिका में 5 वर्षीय बाल कलाकार है, जिसका नाम है लिसा-डोरा सन। फिल्म से जुड़े सूत्र के मुताबिक, “हां, यह सच है। डेनियल इस बॉन्ड फिल्म को ज्यादा सरप्राइजिंग और एंटरटेनिंग बनाना चाहते थे।”

अप्रैल 2020  में रिलीज होने वाली थी फिल्म

सूत्रों ने ये भी खुलासा किया कि इस नई फिल्म में जेम्स बॉन्ड मानवता को जैविक महामारी से बचाता नजर आएगा। ये एकदम कोविड-19 नहीं है, लेकिन उसके जैसा ही है और सामयिक है।” बता दें कि ‘नो टाइम टू डाई’ अप्रैल 2020 में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना महामारी की वजह से इसकी रिलीज को दूसरी फिल्मों की तरह टालना पड़ गया। अब इसके नवंबर में रिलीज होने की उम्मीद है।

ये भी पढ़ेेंअमिताभ-आयुष्मान की गुलाबो-सिताबो पर लगा कहानी चोरी का आरोप, शिकायत दर्ज


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये