जान्ह्वी कपूर की गुंजन सक्सेना इस दिन नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज, फाइनल हुई डेट

1 min


गुंजन सक्सेना रिलीज डेट

गुंजन सक्सेना की रिलीज डेट फाइनल, 15 अगस्त को होगी रिलीज

कोरोना वायरस के संक्रमण की वजह से सभी सिनेमाघर बंद हैं और फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है। ऐसे में 9 जून को करण जौहर ने ऐलान कर दिया था कि गुंजन सक्सेना की बायोपिक फिल्म गुंजन सक्सेना थियेटर्स की बजाय अब ओटोटी प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज होगी। वहीं, अब फिल्म गुंजन सक्सेना की रिलीज डेट भी बता दी गई है। खबरों के मुताबिक, ये वॉर ड्रामा फिल्म गुंजन सक्सेना अगले महीने 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होगी।

फिल्म का ट्रेलर 26 जुलाई को रिलीज हो सकता है

फिल्म के मेकर्स का मानना है कि 15 अगस्त फिल्म रिलीज के लिए सबसे अच्छी तारीख है। युद्ध क्षेत्र में जाने वाली पहली महिला भारतीय वायु सेना की पायलट गुंजन सक्सेना को श्रद्धांजलि दी जानी है। फिल्म का ट्रेलर अभी तैयार किया जा रहा है और आने वाले 10 दिनों में ट्रेलर भी रिलीज कर दिया जाएगा। बताया जा रहा है कि फिल्म के मेकर्स गुंजन सक्सेना की रिलीज़ के लिए कई तारीखों पर विचार कर रहे थे, जिसमें 26 जुलाई यानी कारगिल दिवस भी शामिल थी। लेकिन पोस्ट प्रोडक्शन में उम्मीद से अधिक समय लगा है और इसलिए कुछ हफ़्ते तक फिल्म रिलीज को आगे बढ़ाना पड़ा।

ऐसा कहा जा रहा है कि अब फिल्म का ट्रेलर 26 जुलाई को रिलीज हो सकता है, जो उन्हें एक श्रद्धांजलि भी होगी। आपको बता दें, कि फिल्म में जाह्नवी कपूर लीड रोल में हैं और उनके साथ एक्टर पंकज त्रिपाठी भी हैं, जो जाह्नवी कपूर यानी गुंजन सक्सेना के पिता का किरदार निभा रहे हैं। इसके अलावा फिल्म में अंगद बेदी भी गुंजन सक्सेना के भाई के रोल में नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग लखनऊ और जॉर्जिया में की गई है।

ये भी पढ़ें- शकुंतला देवी के टीजर में अलग अंदाज में दिखीं विद्या बालन, इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

SHARE

Sangya Singh