Gunjan Saxena Trailer: गुंजन सक्सेना का ट्रेलर रिलीज, जबरदस्त अंदाज में जान्ह्वी कपूर

1 min


गुंजन सक्सेना ट्रेलर

फिल्म ‘गुंजन सक्सेना- द कारगिल गर्ल’ का ट्रेलर रिलीज

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘गुंजन सक्सेना- द कारगिल गर्ल’ का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। फिल्म भी बहुत जल्दी ही रिलीज होने वाली है। बता दें कि ये फिल्म पहले 13 मार्च 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना की वजह से अब ये फिल्म 12 अगस्त को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इस फिल्म में जाह्नवी कपूर भारत की पहली महिला वायु सेना अधिकारी गुंजन सक्सेना की भूमिका निभा रही हैं। बता दें कि लोगों गुंजन सक्सेना का ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है। ट्रेलर में जान्ह्वी कपूर बेहद दमदार रोल में नजर आ रही हैं।

फिल्म ‘गुंजन सक्सेना- द कारगिल गर्ल’  एक ऐसी लड़की की कहानी है, जिसने लोगों की सोच से अलग हटकर न केवल फाइटर पायलट बनने का फैसला किया, बल्कि करगिल युद्ध के दौरान हेलिकॉप्टर उड़ाकर दुनिया के लिए एक मिसाल कायम की। गुंजन सक्सेना के ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे गुंजन अपने सपने को पिता की मदद से पूरा करने में सफल होती हैं। लेकिन ट्रेनिंग और उसके बाद एक महिला होने की वजह से उन्हें किन मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। लेकिन फिर भी वो अपने सपने को बिखरने नहीं देती।

देखिए ट्रेलर-

फिल्म में पंकज त्रिपाठी भी अहम किरदार में

फिल्म गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल को शरण शर्मा ने डायरेक्ट किया है। ये फिल्म ज़ी स्टूडियो और धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी है। फिल्म में जाह्नवी के अलावा पंकज त्रिपाठी और अंगद बेदी भी अहम किरदार में हैं। बता दें कि ये फिल्म इंडियन एयरफोर्स पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक है। गुंजन सक्सेना 1999 के युद्ध में प्रवेश करने वाली पहली महिला लड़ाकू विमान चालकों में से एक थीं।

ये भी पढ़ें- राज कॉमिक्स के पॉप्युलर किरदार नागराज पर बनने जा रही है फिल्म ?


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये