राज कॉमिक्स के पॉप्युलर किरदार नागराज पर बनने जा रही है फिल्म ?

1 min


नागराज पर फिल्म

राज कॉमिक्स के फेमस कैरेक्टर नागराज पर फिल्म बनने जा रही है

जिन लोगों को कॉमिक्स पढ़ना पसंद है उनके लिए खुशखबरी है। खबर है कि भारत की जानी मानी और बच्चों के बीच काफी पॉप्युलर राज कॉमिक्स के फेमस कैरेक्टर नागराज पर फिल्म बनने जा रही है। राज कॉमिक्स के ओनर संजय गुप्ता ने बताया कि पूरी उम्मीद है कि अगले साल तक राज कॉमिक्स के किरदार नागराज फिल्म या वेब सीरीज रिलीज हो सकती है। उन्होंने बताया कि इसके लिए कई प्रोडक्शन कंपनियों से बात की जा रही है।

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में काज कॉमिक्स संजय गुप्ता ने बताया, कि कोरोना लॉकडाउन की वजह से राज कॉमिक्स की डिमांड बढ़ गई है और लोग आजकल एक दूसरे को डिजिटल कॉमिक्स भी भेज रहे हैं। बल्कि, उन्होंने उम्मीद जताई है कि अगले साल तक राज कॉमिक्स पर आधारित फिल्म, सीरियल या वेब सीरीज भी रिलीज हो सकती है।

कई प्रोडक्शन हाउस से चल रही बात

संजय गुप्ता ने बताया- ‘पहले हमें प्रोडक्शन हाउस को अप्रोच करना पड़ता था और एक समय तो ऐसा भी आया था जब एक्टर मुकेश खन्ना के प्रोडक्शन हाउस भीष्म इंटरनेशनल के साथ मिलकर हमने अपनी कॉमिक्स पर आधारित कुछ एपिसोड बना भी लिए थे, लेकिन कुछ अन्य कारणों से वो सीरियल, टीवी पर रिलीज नहीं हो सका। लेकिन अच्छी बात ये है कि अब प्रोडक्शन हाउस खुद हमें अप्रोच कर रहे हैं।’ संजय गुप्ता के मुताबिक, अनुराग कश्यप की फैंटम फिल्म और करण जौहर से भी फिल्म बनाने को लेकर बात हो रही है। इसके अलावा कई चैनल और प्रोडक्शन हाउस भी उन्हें अप्रोच कर रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत राज कॉमिक्स की फिल्म में करना चाहते थे काम

बातचीत में संजय ने ये भी बताया, कि ‘एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को भी राज कॉमिक्स पढ़ना काफी पसंद था और वो कई बार राज कॉमिक्स मंगाकर पढ़ते भी थे।’ संजय के मुताबिक जिस तरह से सुशांत सिंह की फीजिक और लुक था उन्हें लगता है कि सुपर कमांडर ध्रुव के किरदार में वो बहुत अच्छे लगते। आपको बता दें, कि कुछ दिनों पहले ये भी खबर आई थी नागराज पर बनने वाली फिल्म में बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह नागराज का किरदार निभा सकते हैं। लेकिन , कोई ऑफिशियस अनाउंसमेंट नहीं किया गया।

ये भी पढ़ें- दीपिका पादुकोण पर जेएनयू जाने के लिए 5 करोड़ लेने का आरोप, भड़कीं स्वरा भास्कर


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये