इतना महंगा है Jennifer Winget का दुपट्टा, खरीद सकते हैं एक अच्छी बाइक

1 min


0
Jennifer Winget

एक सीक्वेंस के लिए जेनिफर विंगेट ने पहना इतना महंगा दुपट्ठा कीमत जानकर हैरान रह जाएंगे

बॉलीवुड इंडस्ट्री हो या टीवी इंडस्ट्री मेकर्स अपनी फिल्म या शो के सीक्वेंस को अच्छा बनाने के लिए जमकर पैसा खर्च करते हैं। इस मामले में मेकर्स बिल्कुल भी कौताही नही बरतते हैं। ऐसा ही कुछ सोनी टीवी के शो ‘बेहद 2’ के मेकर्स ने किया। दरअसल शो में माया का किरदार निभा रही  Jennifer Winget के एक सीक्वेंस लिए मेकर्स ने लगभग 70 हजार रुपयों का दुपट्टा बनवाया है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस विशेष दुपट्टे की कीमत 68,000 बताई जा रही हैं।

2 दिन में बनकर तैयार हुआ दुपट्टा

विशेष रुप से सिर्फ माया के किरदार के लिए बनाए गए इस दुपट्टे में चांदी के धागों से कारीगरी की गई है। इस ब्राइडल दुपट्टे को बनाने के लिए 48 घंटे और 3 कारीगरों की मेहनत लगी है।

बेहद का सीक्वल है

गौरतलब है की ‘बेहद 2’ सोनी टीवी के हिट शो बेहद का सीक्वल है। बेहद के पहले सीजन में अभिनेत्री Jennifer Winget के साथ ही अभिनेता कुशल टंडन और अभिनेत्री अनेरी वजनी नजर आई थीं। ‘बेहद’ को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। इसलिए मेकर्स इसका दूसरा सीजन लेकर आए है जिसे अब तक दर्शकों द्वारा अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है, बेहद के इस सीजन में भी जेनिफर विगेंट मुख्य भूमिका में है लेकिन एक्टर बदल गए है। इस सीजन में Jennifer Winget के साथ अभिनेता शिविन नारंग और आशीष चौधरी अहम भूमिका में है।

आमिर खान की फिल्म से की करियर की शुरूआत

Jennifer Winget के करियर पर एक नजर डाले तो जेनिफर ने अपने करियर की शुरूआत आमिर खान की फिल्म अकेले हम अकेले तुम से एक चाइल्ड आर्टिस्ट की रूप में की। इसके बाद जेनिफर कई फिल्मों में नजर आई जैसे ‘राजा की आएगी बारात’, ‘राजा को रानी से प्यार हो गया’, ‘कुछ ना कहो’, ‘फिर से’।

टीवी पर डेब्यू

विगेंट ने अपना टीवी डेब्यू पॉपुलर टीवी ‘शाका लाका बूम-बूम’ से किया इसके बाद विंगेट ने ‘कुसुम’, ‘कोई दिल में है’, ‘कसौटी जिंदगी की’, ‘कहानी घर घर की’, ‘दिल मिल गए’, ‘सरस्वती चन्द्र’ सहित कई सीरियलों में अपनी एक्टिंग और मासूमियत से घर घर में पहचान बनाई।

Jennifer Winget के वर्कफ्रंट की बात करें तो जेनिफर ‘बेहद 2’ के अलावा आल्ट बालाजी की वेबसीरीज Code M में मेजर मोनिका का किरदार निभा रही हैं जेनिफर को इस किरदार में भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

और पढ़े: जानिए कौन थे सैय्यद अब्दुल रहीम, जिसका किरदार अजय देवगन ‘Maidaan’ में निभा रहे हैं


Pankaj Namdev

0 Comments

Leave a Reply