जॉन अब्राहम और अदिति राव हैदिरी की लव स्टोरी फिल्म का फर्स्ट लुक आउट

1 min


जॉन अब्राहम अदिति राव

जॉन अब्राहम और अदिति राव हैदरी का फर्स्ट लुक रिलीज

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह के लीड रोल वाली क्रॉस-बॉर्डर लव स्टोरी फिल्म की शूटिंग 24 अगस्त से शुरू हो गई है। वहीं, अब इस फिल्म से जॉन अब्राहम और अदिति राव हैदरी का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है। फिल्म में कंवलजीत सिंह और नीना गुप्ता भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में नीना गुप्ता, अर्जुन की दादी की भूमिका में दिखाई देंगी और उनकी जवानी का किरदार अदिति राव हैदरी निभा रही हैं। ये फिल्म 1947 में भारत की आजादी के समय में दिखाई जाएगी।

फिल्म से जॉन अब्राहम और अदिति राव हैदरी के फर्स्ट लुक सामने आ गया है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म को जॉन अब्राहम, निखिल आडवाणी और भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म के बारे में जॉन ने कहा, ‘जब मैंने इसकी स्क्रिप्ट पढ़ी तो मुझे इसका एक किरदार बहुत अच्छा लगा। बाद में डायरेक्टर काश्वी ने मुझे ही किरदार निभाने के लिए कहा तो मैं मना नहीं कर सका।’

फिल्म अगले साल रिलीज होगी

डायरेक्टर निखिल आडवाणी ने बताया, कि फिल्म की कहानी 1947 से शुरू होकर 2 जेनरेशन में 2020 तक चलती है। फिल्म में वर्तमान के किरदार में अर्जुन और रकुल की जोड़ी होगी। जॉन अब्राहम और अदिति राव हैदरी अपने पार्ट की शूटिंग लगभग एक हफ्ते तक इनडोर में करेंगे। बाद में अक्टूबर में इसकी आउटडोर शूटिंग होगी। माना जा रहा है कि यह फिल्म अगले साल रिलीज हो जाएगी।

ये भी पढ़ें- #BoycottMirzapur2: आखिर ट्विटर पर क्यों ट्रेंड हो रहा है बॉयकॉट मिर्जापुर 2 ?


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये