#BoycottMirzapur2: आखिर ट्विटर पर क्यों ट्रेंड हो रहा है बॉयकॉट मिर्जापुर 2 ?

1 min


बॉयकॉट मिर्जापुर 2

ट्विटर पर बॉयकॉट मिर्ज़ापुर 2 ट्रेंड होने लगा

हाल ही में अमेजन प्राइम की पॉप्युलर वेब सीरीज मिर्ज़ापुर के दूसरे सीज़न की रिलीज़ डेट का ऐलान किया गया है। लेकिन, मंगलवार को ही ट्विटर पर बॉयकॉट मिर्ज़ापुर 2 ट्रेंड होने लगा। पहले तो समझ नहीं आया कि मिर्ज़ापुर 2 का फैंस को इतनी बेसब्री से इंतज़ार था, फिर आखिर क्यों बॉयकॉट मिर्जापुर 2 की मुहिम चलाई जा रही है। क्या वजह है कि लोग मिर्जापुर 2 को बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं। फिर पता चला कि इसकी वजह गुड्डू भैया यानि अली फ़ज़ल के कुछ पुराने ट्वीट्स हैं, जो उन्होंने सीएए के विरोधियों के समर्थन में किये थे।

बॉयकॉट मिर्ज़ापुर 2 वजह अली फ़ज़ल के कुछ पुराने ट्वीट्स

लेकिन, यहां एक बात काफी दिलचस्प है कि एक तरफ़ बॉयकॉट मिर्ज़ापुर 2 की मुहिम चलाई जा रही है, दूसरी तरफ़ शो के फैंस भी इसे सपोर्ट करने के लिए डटे हुए हैं। दरअसल, अली फ़ज़ल ने सीएए का विरोध करते हुए मिर्ज़ापुर का एक डायलॉग लिखा- शुरू मजबूरी में किये थे। अब मज़ा आ रहा है। इसी डायलॉग को लेकर अब मिर्ज़ापुर 2 का विरोध किया जा रहा है। यूज़र ने लिखा कि मिर्ज़ापुर 2 में गुड्डू बेहतरीन लग रहा है और हमें भी मिर्ज़ापुर 2 को बॉयकॉट करके अपना बेहतरीन प्रदर्शन करना है। एक अन्य यूज़र ने फरहान अख़्तर को भी बॉयकॉट की वजह में शामिल कर लिया, क्योंकि वो एक्ज़ीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं।

आपको बता दें, कि मिर्ज़ापुर का दूसरा सीज़न 23 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाला है। मिर्ज़ापुर में पंकज त्रिपाठी ने कालीन भैया का रोल निभाया था। वहीं, अली फ़ज़ल गुड्डू के रोल में हैं। दिव्येंदु शर्मा (मुन्ना त्रिपाठी), पंकज त्रिपाठी के बेटे के रोल में हैं। रसिका दुग्गल कालीन भैया की पत्नी के रोल में हैं। पूर्वी उत्तर प्रदेश के एक काल्पनिक कस्बे मिर्ज़ापुर में फ़िल्म की कहानी सेट की गयी है, जिसकी पृष्ठभूमि में संगठित अपराध है।

वहीं, मिर्ज़ापुर 2 में इस बार कुछ नये चेहरे भी नज़र आने वाले हैं। पहले सीज़न के क्लाइमैक्स में मुन्ना त्रिपाठी गुड्डू के छोटे भाई बब्लू (विक्रांत मैसी) और उसकी पत्नी (श्रिया पिलगांवकर) को मार देता है। गुड्डू बुरी तरह ज़ख़्मी हो जाता है। दूसरे सीज़न के टीज़र में कहानी यहीं से आगे बढ़ती दिख रही है।

ये भी पढ़ें- इमरान हाशमी ने साइन की कॉमेडी फिल्म, जल्द ही सब फर्स्ट क्लास है में आएंगे नजर


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये