जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की मुंबई सागा भी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी ?

1 min


मुंबई सागा डिजिटल प्लेटफॉर्म

फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की प्लानिंग

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की अपकमिंग फिल्म मुंबई सागा को लेकर एक नई जानकारी सामने आई है। खबरों के मुताबिक, फिल्म मुंबई सागा को भी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा सकता है। संजय गुप्ता के निर्देशन में बन रही फिल्म मुंबई सागा के मेकर्स फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं। बता दें कि जॉन अब्राहम की फिल्म को लेकर जह पहली बार ऐलान किया गया, तभी से इस फिल्म को लेकर लोगों के बीच काफी एक्साइटमेंट है। लेकिन कोरोना वायरस की वजह से सभी फिल्मों की तरह इस फिल्म की शूटिंग भी रोक दी गई थी। लेकिन, अब मौजूदा स्थिति को देखते हुए फिल्म के मेकर्स फिल्म को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने के बारे में विचार कर रहें हैं।

अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो सकती है फिल्म

खबरों के मुताबिक, मुंबई सागा के मेकर्स फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो की टीम के साथ कांटेक्ट करने में लगे हुए हैं। दोनों के बीच फिल्म के राइट्स की कीमत को लेकर बात चल रही है। हालांकि, अभी तक फिल्म के राइट्स की कीमत को लेकर कुछ भी फाइनल नहीं हो पाया है। बता दें कि इस फिल्म को भूषण कुमार और संजय गुप्ता मिलकर प्रोड्यूस कर रहें हैं। ऐसे में अगर सब कुछ ठीक रहा तो ये फिल्म भी दर्शकों के लिए सिनेमाघरों की बजाए OTT प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज की जाएगी।

गौरतलब है कि कोरोना वायरस के चलते अभी तक सिनेमाघर बंद हैं और ये कब तक खुलेंगे इस बात की भी कोई जानकारी नहीं दी गई है। ऐसे में मेकर्स फिल्मों को सेल करने के लिए डिजिटल प्लेटफॉर्म का रुख कर रहें हैं। आपको बता दें कि मुंबई सागा में संजय गुप्ता एक लंबी चौड़ी स्टारकास्ट लेकर आ रहे हैं। फिल्म की शूटिंग अभी पूरी नहीं हो पाई। इसके लिए डायरेक्टर हैदराबाद में रामोजी फिल्म सिटी जाकर बची हुई शूटिंग को पूरा करने वाले हैं।

ये भी पढ़ें- सुशांत पर बन रही फिल्म ‘सुसाइड या मर्डर’ में सचिन तिवारी निभाएंगे मुख्य किरदार


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये