सुशांत पर बन रही फिल्म ‘सुसाइड या मर्डर’ में सचिन तिवारी निभाएंगे मुख्य किरदार

1 min


सुशांत फिल्म सचिन तिवारी

सचिन तिवारी फिल्म सुसाइड या मर्डर में सुशांत की भूमिका निभाएंगे

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनके जीवन पर एक फिल्म बनाई जा रही है, जिसका नाम है सुसाइड या मर्डर। वहीं, अब खबर है कि सुशांत पर बन रही इस फिल्म में टिकटॉक स्टार सचिन तिवारी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। खबरों के मुताबिक, टिकटॉक पर सुशांत सिंह राजपूत के हमशक्ल के तौर पर पहचाने जाने वाले सचिन तिवारी फिल्म सुसाइड या मर्डर में सुशांत की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि सचिन तिवारी को विजय शेखर गुप्ता के प्रोडक्शन हाउस तले बन रही फिल्म सुसाइड या मर्डर में लीड रोल ऑफर हुआ है।

फिल्म की शूटिंग सिंतबर में शुरू हो सकती है

जानकारी के मुताबिक, सुशांत पर बन रही इस फिल्म की शूटिंग सिंतबर में शुरू हो सकती है। इसकी ज्यादातर शूटिंग मुंबई और पंजाब में की जाएगी। ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म को इसी साल क्रिसमस पर रिलीज किया जा सकता है। फिल्म का फर्स्ट लुक भी रिलीज कर दिया गया है। प्रोडक्शन हाउस की ओर से जारी तस्वीर में सचिन तिवारी नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर में सचिन को इंडस्ट्री में इंट्रोड्यूज करते हुए आउटसाइडर लिखा गया है।

https://www.instagram.com/p/CC2a5yOJazp/

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से लगातार ऐसा कहा जा रहा है, कि वो बॉलीवुड में आउटसाइडर थे इसलिए उन्हें लगातार निशाने पर रखा जा रहा था और शायद इसी वजह से उनके हाथ से कई बड़ी फिल्में भी चली गईं। गौरतलब है कि सुशांत ने 14 जून को अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में फांसी लगा कर खुदकुशी कर ली थी। आखिर ऐसा क्या हुआ जिसकी वजह से सुशांत ऐसा कदम उठाया ? इसकी वजह अबतक सामने नहीं आई है, लेकिन मुंबई पुलिस पर्सनल और प्रोफेशनल हर एंगल से इस मामले की जांच में पूरी तरह से जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें- सुशांत की याद में एकता कपूर शुरु करेंगी मेंटल हेल्थ अवेयरनेस के लिए पवित्र रिश्ता फंड


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये