‘सत्यमेव जयते-2’ में ट्रिपल रोल में नज़र आएंगे John Abraham ?

1 min


john abraham

‘सत्यमेव जयते-2’ में तीन भूमिकाएं निभा सकते हैं John Abraham

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सत्यमेव जयते-2’ की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म को लेकर नई-नई खबरें आ रही हैं। लेकिन फिल्म के मेकर्स और जॉन अब्राहम की तरफ से अबतक कोई जानकारी नहीं दी गई है। हाल ही में जो खबर आई है, वो ये कि ‘सत्यमेव जयते-2’ में जॉन अब्राहम (John Abraham) 3 रोल में दिखाई देंगे। हालांकि अभी तक इस खबर को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है।

पहले पार्ट के मुकाबले बिलकुल अलग होगी ‘सत्यमेव जयते-2’

अभी तक इस खबर के बारे कोई ऑफिशियल जानकारी न मिलने के कारण ऐसा माना जा रहा है कि ये अफवाह भी हो सकती है। जॉन अब्राहम अब्राहम (John Abraham) के मुताबिक, ‘सत्यमेव जयते-2’ साल 2018 में रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ के मुकाबले एकदम अलग होगी। एक इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए जॉन अब्राहम अब्राहम (John Abraham) ने कहा, ‘पहली फिल्म साधारण तौर पर आम जनता के लिए थी। वहीं, इस बार हमने इसमें एक वर्ग के साथ प्रासंगिक मुद्दों को भी फिल्म में दिखाने की अपील की है।‘

फिल्म के किरदारों पर चल रहा है काम

फिल्म के बारे आ रही ट्रिपल रोल वाली खबर पर जॉन अब्राहम (John Abraham) ने कहा, फिल्म का डायरेक्टर मिलाप जावेरी अभी भी फिल्म कुछ किरदारों पर काम कर रहे हैं और वो मुझे दूसरे किरदार निभाने के लिए पसंद कर सकते हैं। लेकिन अभी इस पर काफी चर्चा होनी बाकी है। इसलिए मैं ये नहीं कह सकता कि फिल्म में भूमिका एक होगी, दो होगी या तीन। बता दें कि ‘सत्यमेव जयते-2’ 2 अक्टूबर के रिलीज होने वाली है। जॉन अब्राहम के वर्कफ्रंट की बात करें, तो  इसके अलावा वो मंबई सागा में नज़र आएंगे, ये फिल्म 19 जून को रिलीज होगी। जॉन की दूसरी फिल्म है अटैक, जो कि 14 अगस्त को रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें- First Look: ‘मुंबई सागा’ में जॉन अब्राहम बने खतरनाक गैंगस्टर और इमरान हाशमी होंगे पुलिस ऑफिसर

Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये