नेपोटिज्म पर बोली जॉनी लीवर की बेटी, पापा ने मेरे लिए कभी काम नहीं मांगा

1 min


जॉनी लीवर की बेटी

नेपोटिज्म सभी स्टार किड्स पर लागू नहीं होता- जैमी

जबसे बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई है, तबसे बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर बहस छिड़ गई है और ये बहस खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है। बॉलीवुड सेलेब्स एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। इसी बीच जॉनी लीवर की बेटी जैमी लीवर ने भी नेपोटिज्म को लेकर अपने विचार बताए हैं। हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान, जॉनी लीवर की बेटी जैमी ने नेपोटिज्म पर अपनी राय सबके सामने रखी। जैमी ने ना सिर्फ खुद को स्टार किड्स से दूर किया था, बल्कि इंडस्ट्री में अपने संघर्ष के बारे में भी बताया। जैमी ने कहा- जब लोग नेपोटिज्म की बात करते हैं, तब ये सभी स्टार किड्स पर लागू नहीं होता। सभी स्टार किड्स को समान मौके नहीं मिलते। मेरी जर्नी काफी अलग रही है। इंडस्ट्री में पक्षपात तो है, लेकिन नेपोटिज्म नहीं।

कुछ लोगों को स्पेशल ट्रीटमेंट दिया जाता है

जैमी की माने तो कुछ लोगों को स्पेशल ट्रीटमेंट दिया जाता है। लेकिन जैमी को लगता है कि उनकी जिंदगी दूसरों से काफी अलग है। वो मानती हैं कि उनके पिता जॉनी लीवर ने अपनी जिंदगी में काफी संघर्ष किया है। जैमी ने कहा,- मेरे पिता ने फिल्मों को अपनी जॉब की तरह देखा है, उन्होंने इसे अपनी जिंदगी कभी नहीं माना। वो फिल्म की शूटिंग करते थे, फिर अपने घर आ जाया करते थे। उनकी जिंदगी तो परिवार और दोस्त थे। हम कभी भी किसी फिल्मी पार्टी का हिस्सा नहीं होते थे।

जैमी ने बताया, कि उनके पिता ने कभी भी उनके लिए किसी को फोन नहीं किया। जैमी ने हमेशा खुद ऑडिशन देकर अपनी जगह बनाई। जॉनी लीवर ने कभी भी उनके लिए कोई मदद या फेवर नहीं मांगा। जैमी कई शोज का हिस्सा रह चुकी हैं और उन्होंने अपनी पहचान खुद बनाई है।

ये भी पढ़ेंदिग्गज अभिनेता जगदीप जाफरी का 81 साल की उम्र में निधन


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये