टी-सीरीज के नए गाने मेरी आशिकी में बेहद रोमांटिक अंदाज़ में दिखे जुबिन नौटियाल

1 min


जुबिन नौटियाल मेरी आशिकी

अब पर्दे पर भी नज़र आएंगे जुबिन नौटियाल

जुबिन नौटियाल के फैंस के लिए इससे बड़ी खुशखबरी तो हो ही नहीं सकती, वो ये कि अबतक उनके फैंस उनके गाने सुनते थे, लेकिन अब फैंस उन्हें पर्दे पर भी देख सकेंगे। जी हां, हाल ही में टीसीरीज के नए म्यूजिक सिंगल में जुबिन नौटियाल रोमांस करते हुए नज़र आ रहे हैं। टीसीरीज का ये नया गाना रिलीज हो गया है। जुबिन नौटियाल मेरी आशिकी में बेहद रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। आपको बता दें कि जुबिन नौटियाल ने मेरी आशिकी गाने में एक एक्टर के तौर पर एंट्री की है।

मेरी आशिकी में रोमांस करते दिखे जुबिन

गौरतलब है कि जुबिन नौटियाल ने फिल्म मरजांवा में अपने सुपरहिट गाने तुम ही आना और कबीर सिंह के गाने तुझे कितना चाहने लगे से सभी को चौंका दिया था। बता दें कि जुबिन नौटियाल मेरी आशिकी गाने में जानी मानी पंजाबी और बॉलीवुड एक्ट्रेस इहाना ढिल्लों के साथ रोमांस करते हुए नज़र आ रहे हैं। इस गाने को रश्मि विराग ने लिखा है और इसे आशीष पांडा ने डायरेक्ट किया है। गाने को रोचक कोहली ने कंपोज किया है। इस गाने में ये दिखाने की कोशिश की गई है, कि लाइफ की खुशियां अपने परिवार और आप जिनसे प्यार करते हैं उन लोगों के साथ बिताए गए छोटे-छोटे पलों में होती हैं।

लॉकडाउन से कुछ समय पहले हुई गाने की शूटिंग

इस गाने की शूटिंग मेघालय में हुई है। एक बाातचीत के दौरान जुबिन नौटियाल ने खुद बताया कि इस गाने की शूटिंग लॉकडाउन से कुछ समय पहले ही की गई थी। कुछ समय पहले हुए लाइव शो के दौरान फैंस ने नए गाने की डिमांड की थी। जिसकी वजह से जुबिन के इस गाने को रिलीज कर दिया गया। इसके अलावा जुबिन नौटियाल ने मशहूर सिंगर म्यूजिक कंपोजर वाजिद खान के निधन पर भी शोक जताया।

ये भी पढ़ेंअजय देवगन की भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये