जूही चावला ने 25 साल बाद किया खुलासा, क्यों छुपाई थी अपनी शादी ? (Juhi Chawla Husband)

1 min


Juhi Chawla Husband

इस वजह से जूही चावला ने छुपाई अपनी शादी (Juhi Chawla Husband)

Juhi Chawla Husband: 90 के दशक की बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस जूही चावला ने शादी के बाद से फिल्मों से दूरी बना ली। फिलहाल वो अपना ज्यादा से ज्यादा समय अपने परिवार को देती हैं। जूही ने जय मेहता (Juhi Chawla Husband) के साथ उस समय शादी की थी जब उनका करियर पीक पर था। शादी के बाद दोनों अपनी शादीशुदा लाइफ को इंजॉय कर रहे हैं।

हाल ही में जूही चावला ने अपऩी शादी (Juhi Chawla Husband) से जुड़े एक सीक्रेट का खुलासा किया है। अपनी शादी के 25 साल बाद अब जूही ने बताया कि आखिर क्यों उन्होंने जय के साथ अपनी शादी के बारे में किसी को पता नहीं चलने दिया। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि किस तरह जय ने उन्हें शादी के लिए इंप्रेस किया।

मुझे अपने करियर का डर था- जूही

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जूही चावला (Juhi Chawla Husband) ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई सारी बातें शेयर की हैं। उन्होंने बताया कि मुझे अपने करियर का डर था तभी मुझे कई चीजों में एकसाथ कामयाबी हासिल हुई थी। मैं अपने करियर को जारी रखना चाहती थी और सब इसी बीच हो गया। तब मैंने इस बारे में किसी को नहीं बताया और अपने काम में लग गई।

 उस समय किसी के भी पास कैमरा नहीं होता था। जिस वजह से सब काम करना बहुत आसान था। मुझे याद है कि मेरे बर्थडे पर जय एक ट्रक भरकर लाल गुलाब लाए। मैं वो सब देखकर शॉक्ड हो गई थी । मुझे इंप्रेस करने के लिए वो जो भी कर सकते थे, उन्होंने वो सब किया। फिर साल भर बाद उन्होंने मुझे प्रपोज किया।

1996 में की थी जय मेहता से शादी

बता दें, कि जूही चावला ने साल 1996 में जय मेहता (Juhi Chawla Husband) से शादी की थी। उनके दो बच्चे जान्ह्वी और अर्जुन हैं। अबतक जूही चावला ‘हम है राही प्यार के’, ‘डर’, ‘कयामत से कयामत तक’ और ‘इश्क’ जैसी कई हिट फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं।

ये भी पढ़ें- सलमान खान के भाई बनेंगे आसिम रियाज़, इस फिल्म से कर रहे हैं डेब्यू (Salman Khan Asim Riaz)


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये