‘कल्ला सोना नी’ म्यूजिक वीडियो हुआ वायरल , हिमांशी खुराना और आसिम रियाज की दिखी ओवरएक्टिंग

1 min


हिमांशी खुराना आसिम रियाज

हिमांशी खुराना आसिम रियाज का गाना ‘कल्ला सोना नी’ का म्यूजिक वीडियो हुआ रिलीज़

बिग बॉस 13 फेम आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का मोस्ट अवेटेड सॉन्ग ‘कल्ला सोना नी’ रिलीज हो गया है और रिलीज होते ही इस गाने ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है। आसिम और हिमांशी के इस गाने का उनके फैंस को किस कदर इंतजार था, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि करीब एक दिन पहले ही रिलीज हुए इस गाने को अभी तक 12 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके है।

नेहा कक्कड़ ने गाया है गाना

हिमांशी खुराना आसिम रियाज

Source – Tellychakkar

आसिम-हिमांशी के इस सॉन्ग को बॉलीवुड की सुपरहिट सिंगर नेहा कक्कड़ ने आवाज दी है। बता दें कि जब से आसिम और हिमांशी के एक गाने में साथ आने की खबर सामने आई थी, तभी से उनके फैंस को उनके इस सॉन्ग का बेसब्री से इंतजार था ,क्योंकि यह पहली बार है, जब इस कपल के फैंस इन्हें म्यूजिक वीडियो में पहली बार  साथ देख रहे है। मगर ऑफस्क्रीन इस कपल की केमिस्ट्री को पसंद करने वालों को थोड़ी निराशा होगी क्योकि म्यूजिक वीडियो में दोनों के बीच कोई खास केमिस्ट्री  नज़र नहींआई।

केमिस्ट्री से ज्यादा ओवरएक्टिंग आई नज़र देखे वीडियो

गाने में आसिम और हिमांशी को रोमांटिक स्टाइल में दिखाया गया है, ये दोनों साथ हैं लेकिन फिर भी ये रिश्ता अधूरा है। गाने के पहले हाफ में देखेंगे कि कैसे हिमांशी, आसिम से उनकी फरमाइशें पूरी करवाना चाहती हैं, लेकिन आसिम अपने ही अंदाज में सबकुछ करते है। वहीं दूसरे हाफ में आसिम को एक बहुत बिजी इंसान के रूप में दिखाया गया है, जिससे हिमांशी परेशान है, वो काम करते आसिम को देख नाराज होती है और उनका बार-बार बजता फोन उठाकर चेक करने लगती है। इस वीडियो को देख आप खुद कहेंगे कि रोमांस से ज्यादा दोनों के बीच ओवरएक्टिंग नज़र आई।

हालांकि नेहा कक्कड़ ने इस गाने को गाया बहुत अच्छा है। इस गाने की सिनेमेटोग्राफी काफी सुंदर है। आसिम रियाज़ और हिमांशी साथ में बहुत क्यूट भी लग रहे है।

आपको बता दें इस गाने की रिलीज से पहले आसिम-हिमांशी ने इस गाने पर बेहद क्यूट टिक टॉक वीडियो भी बनाया था, जिसे शेयर करने के बाद ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हुआ था। वहीं अब जब दोनों का गाना आ चुका है, तो इसे भी उनके फैंस से भरपूर प्यार मिल रहा है। आसिम रियाज ने बिग बॉस के घर में ही हिमांशी से अपने प्यार का इजहार कर दिया था। वहीं घर के बाहर आने के बाद हिमांशी ने भी आसिम को पंसद करने की बात कबूली थी।

आसिम रियाज ने इससे पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज के साथ ”मेरे अंगने में ” गाने में काम किया था। होली पर रिलीज़ हुए इस इस गाने को खास पसंद नहीं किया गया।

ये भी पढ़ें- ‘जनता कर्फ्यू’ को मिला बॉलीवुड सेलेब्स का सपोर्ट, बिग बी समेत कई स्टार्स ने दिया रिएक्शन


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये