कंगना ने तनु वेड्स मनू रिटर्न के सेट पर स्वरा भास्कर को दी थी गाली, स्वरा ने तंज कसते हुए कहा – ‘हैप्पी मैमोरी’

1 min


कंगना रनौत स्वरा भास्कर

200 लोगों के सामने कंगना रनौत ने स्वरा भास्कर को दी थी गाली , स्वरा ने तंज कसते हुए कहा – ‘नेशनल अवॉर्ड विनर आउटसाइडर स्टार से…’

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही इंडस्ट्री में नेपोटिज्म,फेवेरेटिज्म, इनसाइडर बनाम आउटसाइडर का मुद्दा बढ़ते ही चला जा रहा है। एक्ट्रेस कंगना रनौत बेबाकी से कई बड़े सेलेब्स से जुड़े खुलासे कर उन पर आरोप लगा रही हैं। इसी बीच रिपब्लिक टीवी को दिए एक इंटरव्यू में कंगना ने स्वरा भास्कर, रिचा चड्ढा और तापसी पन्नू को बी ग्रेड एक्ट्रेस तक कह दिया है जिसके बाद से ही ट्विटर पर लगातार बहस जारी है। कंगना का जवाब देते हुए अब स्वरा ने एक ट्वीट शेयर किया है जिसमें लिखा गया है कि कंगना ने 2014 में तनु वेड्स मनू के सेट पर स्वरा को अपशब्द कहे थे।

कंगना ने स्वरा भास्कर को दी थी गाली

दरअसल एक्ट्रेस कंगना रनौत से सवाल करते हुए एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा, ‘कंगना रनौत मैम, आप इतने नखरे क्यों दिखाती हैं और आपने 200 लोगों के सामने ‘तनू वेड्स मनू रिटर्न’ के सेट पर आउटसाइडर स्वरा भास्कर को गाली क्यों दी थी क्योंकि डायरेक्टर ने कहा था गुड शॉट जब उन्होंने एक बार में शॉट दिया। क्या ये आउटसाइडर्स के साथ गलत व्यवहार करना नहीं है’। इसी ट्वीट को रीट्वीट करते हुए स्वरा भास्कर ने लिखा, ‘नेशनल अवॉर्ड विनर आउटसाइडर स्टार से एक जरुरतमंद आउससाइडर को..लगभग 2014। हैप्पी मैमोरी’।

मंगलवार को स्वरा भास्कर ने सुशांत का नाम बार-बार बहस में इस्तेमाल किए जाने पर उनके परिवार से माफी मांगने की बात कही। उन्होंने लिखा, मुझे लगता है कि हमें सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से माफी मांगना चाहिए क्योंकि उन्होंने कई बार हमारी बहस में सुशांत का नाम सुना है। ये हमारे बारे में नहीं है। सुशांत की फिल्म जल्द आने वाली है। चलो थोड़े दयालु बनें।

इससे पहले स्वरा ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘1955 में ‘पाथेर पांचाली के साथ कंगना जी ने पैरलल सिनेमा चलाया, 2013 में क्वीन फिल्म के साथ फ़ेमिनिज्म शुरू किया। इस सब से पहले 1947 में उन्होंने भारत को आजादी दिलवायी थी।… कहत एक अज्ञात चापलूस ज़रूरतमंद आउट्साइडर, चापलूसी का फल (आम) खाते और उंगलियां चाटते हुए।’ इस ट्वीट को तापसी पन्नू ने भी रीट्वीट किया है।

आपको बता दें कि कंगना लगातार इंटरव्यू के जरिए तापसी और स्वरा भास्कर पर निशाना साध रही हैं। हालांकि, इस मुद्दे पर बॉलीवुड दो धड़े में बटां नजर आ रहा है। एक कंगना का समर्थन कर रहा है। वहीं, दूसरा तापसी पन्नू के साथ खड़ा है।

और पढ़ेंः हिंदी सिनेमा की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस बनीं दीपिका पादुकोण, प्रभास के साथ आने वाली फिल्म के लिए मिली 20 करोड़ की फीस


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये