कंगना रनौत ने कैसे खुद सजाया बहन रंगोली चंदेल का घर, आप भी देखें वीडियो

1 min


रंगोली चंदेल का घर

लॉकडाउन में बहन रंगोली चंदेल का घर सजा रही हैं कंगना रनौत

कुछ समय पहले कंगना रनौत ने मनाली में अपने लिए नया घर खरीदा था। जो काफी आलीशान है और उसमें उन्होंने काफी अच्छा डेकोरेशन भी करवाया है। कंगना के नए घर की फोटोज भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं थीं। वहीं, अब खबर है कि कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने भी नया घर ले लिया है और उनके घर का गृह प्रवेश भी हो चुका है। लेकिन, बताया जा रहा है कि बहन रंगोली चंदेल के घर को सजाने की सारी जिम्मेदारी कंगना रनौत ने खुद अपने हाथों में ले ली है।

बहन की पंसद का पूरा ध्यान रखती हैं कंगना

लॉकडाउन के दौरान खाली समय में इन दिनों कंगना रनौत अपनी बहन रंगोली चंदेल के घर को बड़े ही शौक से सजा रही हैं। रंगोली चंदेल के घर की सजावट में कंगना अपनी बहन की पसंद का पूरा ध्यान रख रही हैं। हाल ही में रंगोली चंदेल ने अपने घर का एक वीडियो सशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसके जरिए उन्होंने बताया कि कैसे कंगना उनके घर को खुद सजा रही है और उनकी पंसद का भी पूरा ध्यान रख रही हैं।

रंगोली चंदेल ने घर की कुछ वीडियोज और फोटोज शेयर करते हुए लिखा है, ‘जब कंगना ने मुझ से पूछा कि मैं घर का कैसा इंटीरियर चाहती हूं, मैंने कहा था कि मुझे पुरानी चीजे नहीं पसंद हैं।मैं चाहती हूं कि नई चीजें लगनी चाहिए। लेकिन मैं बता दूं कि कंगना को पुरानी और विंटेज चीजे पसंद आती है, ऐसे में ये काम उनके लिए मुश्किल था। लेकिन उन्होंने कई दिन मेहनत की और ये कर दिखाया। ये सिर्फ घर नहीं है, स्वर्ग है। अभी दीवारों पर पेटिंग और हीटर लगने हैं, लेकिन क्योंकि कोई मदद के लिए नहीं है, इसलिए कंगना खुद अपने हाथों से सब फिक्स कर रही हैं’।

आपको बता दें कि कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदे आपस में बहुत अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं। दोनों एक दूसरे की अच्छी दोस्त भी हैं। हर मुश्किल और जरूरत में दोनों बहनें एक दूसरे का सपोर्ट करती हैं। इतना ही नहीं, कंगना और रंगोली स्वभाव में भी एक-दूसरे से काफी मिलती हैं। दोनों ही बहनें अपने बेबाक बयानों के लिए हमेशा ही सुर्खियों में छाई रहती हैं।

ये भी पढ़ेंऋतिक रोशन की बहन पश्मीना बॉलीवुड में एंट्री के लिए तैयार, इन ऐक्ट्रेसेस को देंगी टक्कर

SHARE

Sangya Singh