कंगना रनौत ने अब इस मशहूर कॉस्टयूम डिजाइनर पर साधा निशाना, लगाए ये गंभीर आरोप

1 min


कंगना रनौत कॉस्टयूम डिजाइनर

बैन किए जाने बावजूद अनाइता उनकी फोटो का इस्तेमाल कर अपना प्रचार कर रही हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी एक्टिंग और अपने बेबाक बयानों के लिए पहचानी जाती हैं। नेपोटिज्म को लेकर खुलकर बात करने वाली कंगना रनौत अब एक फिर से सुर्खियों में हैं। कंगना रनौत ने अब मशहूर कॉस्टयूम डिजाइनर अनाइता श्रॉफ अदजानिया पर निशाना साधा है। बता दें कि अनाइता वोग इंडिया की डायरेक्टर भी हैं। कंगना रनौत ने कॉस्टयूम डिजाइनर अनाइता पर आरोप लगाया है, कि उन्हें बैन किए जाने बावजूद अनीता उनकी फोटो का इस्तेमाल कर अपना प्रचार कर रही हैं। कंगना की टीम एक ट्वीट किया है, जिसमें ये कहा गया है कि वोग इंडिया ने कंगना को बैन कर दिया था, क्योंकि अनाइता अदजानिया (वोग की स्टाइल एडिटर और अब फैशन डायरेक्टर) करण जौहर की काफी करीबी हैं।

कहा, मैं एक ए-लिस्टर नहीं हूं

अपने एक बयान में कंगना ने कहा, “साल 2008 में मेरी फिल्म ‘फैशन’ की रिलीज के दौरान वोग ने प्रियंका चोपड़ा के साथ एक कवर किया और अपने कवर में मुझे रखने से मना कर दिया। उन्होंने कहा, मैं एक ए-लिस्टर नहीं हूं। साल 2014 में वोग ने एक कवर के लिए मुझसे संपर्क किया, लेकिन अनाइता ने मुझे स्टाइल करने से इंकार कर दिया और अपने सहयोगी को भेजा। उन्होंने मुकेश मिल्स में इसकी शूटिंग की।”

काफी चौंकाने वाला व्यवहार था

कंगना ने आगे बताया, “साल 2015 में अचानक से जब मैं टॉप पर पहुंच गई। तो उन्होंने मुझसे कहा, कि अगर मैं उनके साथ कवर करना चाहती हूं, तो मुझे उनके ब्यूटी अवॉर्डस में शामिल होना चाहिए। इसके लिए दूसरे फिल्म स्टार्स की तरह मुझसे भी अनुरोध किया गया। मैं भी वोग के साथ एक कवर स्टोरी के लिए आउटडोर शूट करना चाहती थी। मैंने उनसे अनुरोध किया कि अनाइता मुझे स्टाइल करें, उन्होंने मुझसे इसका वादा भी किया। लेकिन उन्होंने दोबारा पिछली बार की ही तरह फिर से मुकेश मिल्स में शूटिंग की। जब मैंने कपड़ों की फिटिंग के बारे में उनसे पूछा, तो उन्होंने मुझसे कहा कि अगर आप चाहती हैं कि अनाइता आपको स्टाइल करें। तो वो सीधे लोकेशन पर आतीं, आपके लिए कोई फिटिंग्स नहीं है। ये काफी चौंकाने वाला व्यवहार था।”

मेरी तस्वीरों और वीडियोज का इस्तेमाल करते रहे

कंगना ने कहा, “मुझे काफी अपमानजनक महसूस हुआ। मैंने उनके साथ यही दो कवर किए थे।” इसमें आगे कहा गया, “लेकिन ‘मणिकर्णिका’ के दौरान मैंने उनके हेड एलेक्स से बात की। उन्हें बताया कि मुझे अपने फिल्म का प्रचार करना है, तो मैं उनके साथ एक कवर करना चाहती हूं। उन्होंने मुझसे कुछ फेवर मांगे जैसे कि उनके ब्यूटी अवॉर्ड में शामिल होना और उनके आगामी मैगजीन के कवर के लिए शूट करना। लेकिन मेरे किसी फिल्म के प्रचार के लिए उन्होंने मेरे साथ वादा किए गए वोग के कवर स्टोरी को शूट करने से इंकार कर दिया। लेकिन मैंने देखा कि वे खुद के प्रचार के लिए मेरी तस्वीरों और वीडियोज का लगातार इस्तेमाल करते रहे, क्या ये सही है? क्या इसे दोनों के लिए ही लाभकारी नहीं होना चाहिए था?” आपको बता दें कि कंगना की टीम ने सोशल मीडिया पर अनाइता पर एक्ट्रेस को बैन करने का आरोप लगाया है।

ये भी पढ़ेंजानिए, कैसे अक्षय कुमार की जगह सुशांत को मिली थी फिल्म एम एस धोनी ?


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये