कंगना रनौत ने उड़ाया करीना कपूर का मजाक, शेयर किया पुराना वीडियो

1 min


कंगना रनौत करीना कपूर

कंगना रनौत की टीम ने करीना कपूर का मजाक उड़ाया

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों बॉलीवुड सेलेब्स पर निशाना साधने को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुईं हैं। कंगना रनौत की डिजिटल टीम भी सोशल मीडिया पर लगातार अपने ट्वीट्स के कारण खबरों में रहती है। गौरतलब है कि पिछले दिनों कंगना की सोशल मीडिया टीम के अकाउंट से कई हौरान करने वाली ट्वीट शेयर किए गए हैं। वहीं, अब कंगना रनौत की टीम ने करीना कपूर को भी नहीं छोड़ा और उन पर भी निशाना साधते हुए उनका खिंचाई की हुए उनका मजाक उड़ा डाला।

सुशांत सिंह राजपूत और करीना कपूर की नॉलेज की तुलना की गई

कंगना रनौत की टीम ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें सुशांत सिंह राजपूत और करीना कपूर की नॉलेज की तुलना की गई है। इस वीडियो में स्प्लिट स्क्रीन में 2 वीडियोज हैं। पहले वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत अपना टेलिस्कोप दिखा रहे हैं और बता रहे हैं कि वो इससे अंतरिक्ष में क्या-क्या देखते हैं। दूसरे वीडियो में करीना कपूर को दिखाया गया है, जिसमें वो एक पत्रकार के पूछे जाने पर मंगलयान के बारे में कोई जवाब नहीं दे पाती हैं, क्योंकि उन्हें इसकी कोई जानकारी नहीं है। इस वीडियो को कंगना की टीम ने रीट्वीट किया। ऑरिजनल ट्वीट में लिखा है, ‘अपने हीरो सावधानी से चुनें। ‘

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से कंगना रनौत लगातार बॉलिवुड में गुटबाजी और नेपोटिजम पर बोल रही हैं। उनका कहना है कि बॉलिवुड में मूवी माफिया बाहर आए हुए ऐक्टर्स को परेशान करते हैं और सुशांत भी इसी के शिकार हुए। एक हालिया इंटरव्यू में कंगना ने आदित्य चोपड़ा, करण जौहर और महेश भट्ट पर भी सनसनीखेज आरोप लगाए थे। इससे पहले करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करण में भी कंगना ने करण को नेपोटिजम को बढ़ावा देने वाला बताया था।

ये भी पढ़ें- अमीषा पटेल शॉर्ट ड्रेस पहनकर पहुंची मंदिर, तो लोगों ने किया जमकर ट्रोल


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये