मार्केट में आई मणिकर्णिका डॉल, कंगना रनौत की टीम ने शेयर की फोटो

1 min


कंगना रनौत मणिकर्णिका डॉल

कंगना रनौत की टीम ने शेयर की मणिकर्णिका डॉल

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों नेपोटिज्म को लेकर चल रही बहस की वजह से लगातार सुर्खियों में बनी हुईं हैं। वहीं, कंगना रनौत की टीम ने बच्चों के लिए भी एक खुशखबरी दी है। बता दें कि कंगना रनौत की टीम ने उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर मणिकर्णिका डॉल की फोटो शेयर की है। जी हां, बाजार में ये मणिकर्णिका डॉल बच्चों के बीच काफी पॉप्युलर हो रही है। बच्चे इस डॉल को काफी पसंद कर रहे हैं। कंगना रनौत की टीम ने सोशल मीडिया पर जो मणिकर्णिका डॉल की फोटो शेयर की है। वो साल 2019 में आई कंगना की फिल्म मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी में निभाए गए उनके किरदार को लेकर डिजाइन की गई है।

कंगना के लुक से इंस्पायर्ड है ये डॉल

लाल साड़ी और पारंपरिक भारतीय आभूषणों से सजी ये मणिकर्णिका डॉल फिल्म में कंगना के लुक से इंस्पायर्ड है। ट्विटर पर फोटो को शेयर करते हुए कंगना की टीम ने लिखा, “मणिकर्णिका डॉल बच्चों की नई पसंद बन गई है। ये अच्छी बात है जब बच्चे अपने नायकों के बारे में सीखते हुए बड़े होते हैं और देशभक्ति और बहादुरी से प्रेरित होते हैं।”

आपको बता दें कंगना की फिल्म ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ 25 जनवरी 2019 को रिलीज हुई थी। इसी फिल्म से कंगना रनौत ने एक प्रोड्यूसर के तौर पर भी अपना डेब्यू किया था। फिल्म में कंगना रनौत के साथ अंकिता लोखंडे भी नजर आई थीं। इस फिल्म के बाद से ही कंगना रनौत ने अपने प्रोडक्शन हाउस का नाम भी मणिकर्णिका फिल्म्स रख दिया था। आपको बता दें कि कंगना रनौत जल्दी ही जयललिता की बायोपिक थलाइवी में नजर आने वाली हैं।

ये भी पढ़ें- लखनऊ में शिल्पा शेट्टी के नाम पर करोड़ों की धोखाधड़ी का आरोप, केस दर्ज


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये