कंगना रनौत अब बनेंगी एयरफोर्स पायलट

1 min


0

कंगना रनौत अब बनेंगी एयरफोर्स पायलट

कंगना रनौत की फिल्म पंगा रिलीज हो गई है और फिल्म को ऑडियंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म में कंगना की एक्टिंग की लोग तारीफ कर रहे हैं. वहीं, अब खबर है कि कंगना जल्दी ही एयरफोर्ट पायलट के रोल में नज़र आएंगी. कंगना ने एक फिल्म साइन की है, जिसमें नाम तेजस है और फिल्म में कंगना एयरफोर्स पायलट का रोल प्ले करेंगी. इस फिल्म को रॉनी स्क्रूवाला प्रोड्यूस करेंगे और फिल्म को डायरेक्ट करेंगे सर्वेश मेवारा.

इस खबर को कन्फर्म करते हुए कंगना ने खुद बताया कि, ‘मैं हमेशा से एक सैनिक का किरदार निभाना चाहती थी औऱ बचपन से सेना को लेकर बहुत उत्साहित रहती थी. मैंने कभी भी सेना के जवानों को लेकर अपनी भावनाओं को छुपाया नहीं बल्कि हर मौके पर मैंने ये बताने की कोशिश की है कि सेना के जवान मेरे लिए कितनी अहमियत रखते हैं, वो मेरे लिए किसी हीरो से कम नहीं हैं. वो हमारे देश की रक्षा करते हैं औऱ हमारे लोगों को सुरक्षित रखते हैं. इस वजह से मैं इस फिल्म को करने के लिए बहुत खुश और एक्साइटेड हूं’.

जुलाई में फिल्म की शूटिंग शुरु करने से पहले कंगना इस फिल्म के लिए कुछ तैयारियां भी करेंगी. उन्होंने कहा कि, मैं शूटिंग से पहले कुछ विशेष ट्रेनिंग लूंगी. मेरे डायरेक्टर ने कुछ प्रोफेशनल ट्रेनर्स से इलके लिए बात की है. बता दें कि कंगना ने इस फिल्म को दो हफ्ते पहले ही साइन किया है. कंगना ने कहा कि, मैं अभी अपनी अपकमिंग फिल्म थलाइवी की शूटिंग में बहुत ज्यादा बिजी हूं. जैसे ही इसकी शूटिंग खत्म होगी मैं तेजस के लिए शूटिंग शुरु कर दूंगी.

ये भी पढ़ें- नोरा फतेही ने ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ में बनवाई ढाई लाख रुपए की हेयर स्टाइल

Sangya Singh