जयललिता की बायोपिक के बाद Kangana Ranaut निभाएंगी इस ‘देवी’ का किरदार !

1 min


तमिलनाडू में देवी की तरह पूजी जाने वाली इस महिला का किरदार निभाना चाहती हैं Kangana Ranaut

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को भारतीय सिनेमा पावरफुल और बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक माना जाता है। कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘थलाइवी’ की शूटिंग में बिजी हैं। ये फिल्म दिवंगत साउथ एक्ट्रेस और पॉलिटीशियन जयललिता aka अम्मा के जीवन पर आधारित है।

वहीं, हाल ही में एक बातचीत के दौरान कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी एक ख्वाहिश जाहिर की है। कंगना ने कहा कि वो तमिलनाडू में देवी की तरह पूजनीय और जानी मानी महिला Kannagi का आइकॉनिक किरदार निभाना चाहती हैं। मीडिया से बातचीत के दौरान कंगना ने इस बात का खुलासा किया कि ‘थलाइवी’ के डायरेक्टर विजय से कन्नगी के बारे में जानकारी मिली।

कन्नगी को पवित्रता का प्रतीक माना जाता है

जिन लोगों को कन्नगी के बारे में पता नहीं है, तो वो लोग भी जान लें कि कन्नगी एक ऐसी महिला हैं, जिन्होंने अपने धोखेबाज़ पति की मौत का बदला लिया था और उनके जीवन पर कई साहित्यिक रचनाएँ हैं। पौराणिक तमिल महिला कन्नगी को पवित्रता के प्रतीक के रूप में याद किया जाता है और कुछ जगहों पर तो उन्हें देवी के रूप में पूजा भी जाता है।

कन्नगी के बारे में जानने के बाद कंगना ने थलाइवी के डायरेक्टर विजय से उनके जीवन पर फिल्म बनाने के लिए बात की और सिल्वर स्क्रीन पर कन्नगी का किरदार निभाने के लिए अपनी इच्छा भी जाहिर की। फिलहाल, अब ये कहा जा सकता है कि ‘थलाइवी’ की रिलीज के बाद हो सकता है कि कंगना को इस रोल के लिए ऑफर मिले।

कंगना ‘थलाइवी’ के बाद कर सकती हैं ये फिल्म

वैसे इन दिनों कंगना रनौत जो कि ‘थलाइवी’ की शूटिंग में बिजी हैं, सोशल मीडिया पर अक्सर फिल्म से जुड़े अपडेट्स शेयर करती रहती हैं। कुछ दिन पहले ही भरतनाट्यम करते हुए उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, और इसमें कोई शक नहीं की फोटो में वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

आपको बता दें कि कंगना रनौत स्टारर फिल्म ‘थलाइवी’ 26 जून को रिलीज़ होने के लिए बिलकुल तैयार है। इस फिल्म में कंगना के अलावा अरविंद स्वामी और प्रियमणि भी अहम भूमिका में हैं।

ये भी पढ़ें- Rangoli Chandel ने Karan Johar को चेताया, दी Kangana Ranaut से दूर रहने की सलाह
ये भी पढ़ें-Jackie Shroff Joins The Team Of Rohit Shetty’s Much Awaited Sooryavanshi

Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये