जानिए, कब पति आयुष्मान खुराना को फिल्मों में डायरेक्ट करेंगी ताहिरा कश्यप ?

1 min


आयुष्मान खुराना ताहिरा कश्यप

ताहिरा कश्यप ने बताया, आयुष्मान को डायरेक्ट करने के लिए उन्हें करना होगा ये काम

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने जबसे इंडस्ट्री में कदम रखा है, वो तबसे एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में दे रहे हैं। अपनी हर फिल्म से वो लोगों का दिल जीत लेते हैं। हर उम्र के दर्शक आज आयुष्मान खुराना के फैन हैं। सभी उनकी फिल्में देखना पसंद करते हैं। इतना ही नहीं, दर्शकों को उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता है। आयुष्मान खुराना की ज्यादातर फिल्में ऐसे मुद्दों पर होती हैं, जिनपर बात करने से लोग शर्माते हैं। इसके बावजूद भी लोग उनकी फिल्मों को देखना पसंद भी करते हैं और उसकी तारीफ भी करते हैं।

पति को डायरेक्ट करने की प्लानिंग कर रही हैं ताहिरा

आज आयुष्मान खुराना बॉलीवुड के एक ऐसे एक्टर बन चुके हैं, जिन्हें अपनी फिल्म में डायरेक्ट करने का सपना हर बड़ा डायरेक्टर देखता है। वहीं, अब आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप भी उन्हें अपनी फिल्म में डायरेक्ट करना चाहती हैं। आपको बता दें कि ताहिरा कश्यप इन दिनों खुद को बतौर डायरेक्टर निखारने में लगी हुईं हैं। हाल ही में उनकी दो शॉर्ट फिल्मों टॉफी और पिन्नी के लिए काफी तारीफ भी मिली थी। खबरों के मुताबिक, अब ताहिरा कश्यप अपने पति आयुष्मान खुराना को डायरेक्ट करने की प्लानिंग कर रही हैं।

वो मुझसे सीनियर हैं- ताहिरा

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में ताहिरा कश्यप ने खुद इस बारे में खुलकर बात की। ‘मैं जरुर आयुष्मान खुराना साथ एक डायरेक्टर के तौर पर काम करना चाहूंगी। वो एक आर्टिस्ट के तौर पर बेहतरीन काम कर रहे हैं। लेकिन इसके साथ ही साथ जहां तक काम की बात है तो वो मुझसे सीनियर हैं। इसीलए मुझे इससे पहले कुछ फिल्में करके खुद को स्थापित करने की जरुरत है। ताकि मैं उन्हें डायरेक्ट करने के लायक बन सकूं। मुझे ये भी डर है कि ये पता नहीं कैसा रहेगा। क्योंकि हम पति और पत्नी भी हैं। तो पता नहीं सेट पर साथ काम करना कैसा रहेगा, क्या ये झगड़ों से भरा रहेगा या फिर हम वाकई एक डायरेक्टर और एक्टर का डैकोरम बना पाएंगे। ये अभी हमें तलाशने की जरुरत है।’

ये भी पढ़ेंकरण जौहर के इन दो बड़े प्रोजेक्ट्स से क्यों बाहर हुए वरुण धवन ? ये है वजह


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये