Diljit Dosanjh के साथ कंगना रनौत की हुई बहस, ट्विटर पर #KanganaVSDilijit हुआ ट्रेंड

1 min


Kangana and Diljit Dosanjh
Source: The Tribune India

एक्ट्रेस कंगना रनौत को अक्सर हमने हर मुद्दे पर बोलते सुना है. जिसके कारण वह किसी न किसी विवाद में फंसती रहती है. हाल ही में कंगना ने किसान आंदोलन पर ट्वीट किया था. इसको लेकर कंगना पंजाबी सेलेब्स के निशाने पर आ गईं हैं. उनके ट्वीट को लेकर पंजाबी सिंगर और ऐक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) से उनकी सोशल मीडिया पर बहस हो गई.

किसान आंदोलन पर द्वीट करना कंगना रनौत को पड़ा भारी. दिलजीत दोसांझ(Diljit Dosanjh) के साथ हुई कंगना की बहस

कंगना ने किसान आंदोलन को लेकर कहा य़ै कि “सभी अपना रोजी सेक रहें है.” इसके अलावा कंगना ने बुजुर महिला पर निशाना साधा था. जिसके बाद ही पंजाबी सेलेब्स का कंगना पर गुस्सा फूट पड़ा.

गुरूवार को दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के साथ कंगना की ट्वीटर पर बहस शुरू हो गई. देखते ही देखते फैंस ने भी अपना साइड डिसाइड कर लिया. जिसके बाद ट्विटर पर #KanganaVSDilijit  ट्रेंड कर रहा है.

दिलजीत के साथ हो रहे बहस के बीच पंजाबी सिंगर जस्सी ने भी कंगना के ट्वीट का जवाब दिया. जस्सी ने ट्वीट कर कहा कि “देश हमारा सही था और सही ही रहेगा, आपसे निवेदन है देश का भला सोचते हुए आप ट्विटर छोड़ दो. आपने जो नफरत की फैक्ट्री चलाई हुई है और जो गुमराह करने के लिए ट्वीट करती हो उस से देश का भला नहीं हो रहा. अगर देश से थोड़ा भी प्यार है तो अभी अपना ट्विटर डिलीट करो.”

अगले ट्वीट में जस्सी लिखते है कि “अगर आप ज्यादा ही परेशान हो तो सरकार से कहो कि किसानों की मांगें मान ले, किसान कोई खुशी से अपना घर छोड़ के इतनी ठंड में नहीं बैठे. अगर आप हीटर वाले कमरे में रजाई में बैठी ही परेशान हो रही हैं तो फिर सड़कों पर सो रहे 70-80 साल के बुजुर्ग के बारे में आपकी क्या राय हैं?”

दिलजीत और जस्सी से पहले कंगना के ट्वीट पर हिमांशी खुराना ने आपत्ति जताई थी. जिसके बाद कंगना ने हिमांशी को ब्लॉक कर दिया है.


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये