Rangoli Chandel ने दीपिका, स्वरा और तापसी पर मीम किया शेयर, बताया बॉलीवुड के टुकड़े गैंग की सदस्य

1 min


0
कंगना की बहन Rangoli Chandel ने एक बार फिर दीपिका, स्वरा, तापसी को निशाने पर लिया है

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल(Rangoli Chandel) अक्सर अपने बयानो को लेकर चर्चा में बनी रहती है। बॉलीवुड की कुछ दूसरी हीरोईन के साथ इन दोनों बहनों की कोल्ड वॉर जगजाहिर है। अब एक बार फिर रंगोली चंदेल ने बॉलीवुड की तीन हीरोईनों पर निशाना साधा है। हम बात कर रहे हैं तापसी पन्नू(Tapsee Pannu), दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) और स्वरा भास्कर(Swara Bhaskar) की जिन्हे रंगोली ने बॉलीवुड की ‘टुकड़े गैंग’ की सदस्य कहते हुए निशाने पर लिया है।

हाल ही में छपाक मूवी की रिलीज़ से पहले दीपिका पादुकोण JNU पहुंची थीँ। जहां उन्होने एक शब्द भी नहीं कहा। लेकिन दीपिका की इतनी चुप्पी के बावजूद भी जो शोर मचा वो अब तक थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब रंगोली चंदेल ने इस पर एक मीम शेयर किया है जिसमें दीपिका के साथ-साथ तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर को भी शामिल किया गया है।

रंगोली ने शेयर ट्विटर पर शेयर किया ये मीम

ये मीम रंगोली चंदेल ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है जिसमें ऊपर तापसी, दीपिका और स्वरा नज़र आ रही हैं तो उनके नीचे खड़ी है अकेली कंगना रनौत। फोटो में दिखाया गया है कि दीपिका, तापसी और स्वरा एक साथ ग्रुप में आती हैं जबकि उनका सामना करने के लिए अकेली कंगना ही काफी हैं। साथ ही रंगोली ने कैप्शन भी दिया है जिसमें उन्होने लिखा, “वो इस तस्वीर से सहमत है और तीनों को चिल्लर बॉलीवुड के ‘टुकडे गैंग’ का हिस्सा कहा जाता है और कंगना उनके लिए अकेली ही काफी हैं। जय हिन्दl’

करण जौहर पर भी हाल ही में साधा था निशाना

आपको बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है जब रंगोली चंदेल(Rangoli Chandel) ने किसी बॉलीवुड सेलेब को निशाने पर लिया हो बल्कि इससे पहले वो करण जौहर से भी पंगा ले चुकी हैं। हाल ही में करण जौहर(Karan Johar) का मज़ाक उड़ाते हुए रंगोली ने कहा था कि क्या आपके पास ऐसी कोई स्क्रिप्ट है जिसमें कंगना एक्टिंग कर सके। इसके अलावा उन्होने करण को कंगना से दूर रहने की नसीहत देते हुए कहा था कि इसी में सबकी भलाई है।

और देखेंः अभिनेत्री कंगना रनौत ने Forbes India मैगज़ीन को भेजा लीगल नोटिस, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह


0 Comments

Leave a Reply