कनिका कपूर कोरोनावायरस / नेगेटिव आई रिपोर्ट, लेकिन मुश्किलें अभी भी बरकरार

1 min


Kanika Kapoor Coronavirus

कनिका कपूर कोरोनावायरस रिपोर्ट के नेगेटिव आने के बाद किया गया अस्पताल से डिस्चार्ज, लेकिन मुश्किलें हैं जारी

कनिका कपूर कोरोनावायरस से संक्रमित है। जब ये ख़बर मीडिया में आई थी तो कोहराम मच गया था। पेशे से सिंगर कनिका भारत से पहली सेलेब्रिटी थीं जो कोरोनावायरस से पीड़ित पाई गई थीं तो वहीं इनसे कई और लोगों को भी ये बीमारी होने की आशंका पैदा हो गई थी। लेकिन अब सब ठीक है। क्योंकि उनकी छठी रिपोर्ट नेगेटिव आई है और इससे उन्हे भी राहत की सांस मिली है।

15 दिन से अस्पताल में आइसोलेशन में थीं कनिका

कनिका कपूर  बीत 15 दिनों से अस्पताल में आइसोलेटेड थीं। उन्हें परिवार व बाकी लोगों से पूरी तरह से अलग कर दिया गया था। इन 15 दिनों में उनका 6 बार टेस्ट किया गया जिनमें से 4 बार कनिका कपूर कोरोनावायरस पॉजीटिव पाई गई थीं। लेकिन 2 बार आई लगातार जांच रिपोर्ट में डॉक्टरों को भी राहत मिली जब उनकी रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई।

अस्पताल से मिली छुट्टी

कनिका कपूर कोरोनावायरस से जीत चुकी हैं। और उन्होने इस जानलेवा वायरस को मात दे दी है। कनिका कपूर के पांचवें और रविवार को हुए छठवें कोरोना वायरस टेस्ट की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हे अस्पताल से भी डिस्चार्ज कर दिया गया है। वो 15 दिनों ससे लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रैजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस में भर्ती थीं।

रिपोर्ट नेगेटिव लेकिन मुश्किलें खत्म नहीं

वहीं आपको ये भी बता दें कि सिंगर कनिका कपूर कोरोनावायरस को हराने में भले ही कामयाब होकर अपने घर लौट आई हो लेकिन उनकी मुश्किल बिल्कुल भी खत्म नहीं हुई हैं। इस सेलेब्रिटी के खिलाफ लखनऊ के सरोजनी नगर पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता यानि आईपीसीकी धारा 188, 269 और 270 के तहत मामला दर्ज किया गया है। जिसमें उन पर आरोप हैं कि उन्होने निर्देशों का पालन नहीं किया और लापरवाही बरती जिसके चलते उन पर तीन एफआईआर दर्ज की गई हैं। लिहाज़ा कोरोना के बाद अब कनिका को नई चुनौतियों का सामना भी करना पड़ेगा।

सिंगल पेरेंट हैं कनिका, रहती हैं लंदन में

आपको बता दें कि कनिका कपूर बॉलीवुड में कई सुपरहिट गाने गा चुकी हैं। चिट्टियां कलाइयां वे, बेबी डॉल मैं सोने दी जैसे गाने भी पार्टियों में खूब बजाए जाते हैं। कनिका कपूर लंदन में रहती हैं उनके तीन बच्चे हैं। और वो सिंगल पेरेंट हैं… भारत में उनके माता पिता रहते हैं और वो उनसे मिलने के लिए ही भारत आई थीं। जब पता चला कि वो कोरोनावायरस से पॉजीटिव हैं।

और पढ़ेंः बॉलीवुड में फैली ऐसी 5 अफ़वाह भरी तस्वीरें , जिसको लोगों ने बेफ़्कूफों की तरह सच माना

 

SHARE