कपिल देव ने मुंडवाए बाल तो अनुपम खेर ने लिए मजे , बोले- गंजों की महफिल में आपका स्वागत है

1 min


कपिल देव अनुपम खेर

कपिल देव ने मुंडवाए बाल तो अनुपम खेर बोले- गंजों की महफिल में स्वागत है

ऑलराउंडर और 1983 विश्व कप विजेता टीम के कप्तान रहे कपिल देव अपने घुंघराले बालों और अपनी चिर परिचित मूंछ में नजर आते थे। उनके इस स्टाइल को न जाने कितने लोगों ने कॉपी किया। लेकिन अब अचानक उन्होंने अपना स्टाइल बदल लिया है। कपिल देव ने अपना सिर मुंडवा लिया है और साथ ही स्टाइलिश दाढ़ी भी रख ली है। उनके इस लुक को देखकर हर कोई हैरान है और उनका ये नया लुक सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है।

अनुपम खेर ने किया मज़ेदार कमेंट

 अनुपम खेर

Source – Indulgeexpress

कपिल देव का नया लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। उनके इस लुक पर अभिनेता अनुपम खेर ने बहुत मजेदार कमेंट किया है। अभिनेता ने  कपिल देव के इस अवतार की दो तस्वीरें शेयर करते हुए ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने गंजों की महफिल में उनका स्वागत किया है।

गंजो की महफिल में आपका स्वागत है

कपिल देव अनुपम खेर

 

Source – Twitter

अनुपम खेर ने कपिल देव को ट्विटर पर टैग करते हुए ट्वीट किया है, ‘मेरे प्रिय दोस्त कपिल देव भी गंजे हो गए हैं, फैशन के तौर पर इसे ‘शेव्ड’ बोला जाता है। मैंने हमेशा से कहा है कि दुनिया में दो तरह के मर्द होते हैं, एक गंजे और दूसरे भविष्य में गंजे होने वाले। हमारे क्लब में आपका स्वागत है सर। गंजों की महफिल में आपका ‘बालों रहित’ स्वागत है।’ अनुपम के इस फोटो और ट्वीट को फैन्स भी काफी पसंद कर रहे हैं और उनके काफी मजेदार कॉमेंट्स भी आ रहे हैं।

फैंस को कपिल देव का नया लुक आया पसंद

कपिल देव अनुपम खेर

Source – Twitter

कपिल देव का ये नया लुक उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। कपिल के इस शेव्ड लुक पर सिलेब्रिटीज के अलावा फैन्स भी मजे ले रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनके इस लुक की तुलना कई लोगों ने बाहुबली फिल्म के किरदार कट्टप्पा से की है। वहीं कुछ फैंस ने कपिल को RDX यानि वेलकम फिल्म में फिरोज खान का किरदार बताया है।

1983 के वर्ल्डकप पर बनी है फिल्म

ranveer singh deepika padukone

Source – Socialnewsxyz

साल 1983 में भारत ने पहली बार क्रिकेट वर्ल्ड कप कपिल देव की ही कप्तानी में जीता था। इस पर अब कबीर खान के निर्देशन में फिल्म बन रही है जिसका नाम 83 है। इस फिल्म में कपिल देव का किरदार रणवीर सिंह निभा रहे हैं।वहीं पत्नी रीमा देव के किरदार में दीपिका पादुकोण नज़र आएँगी।

और पढ़ेंः जानें, कौन हैं कोरियाग्राफर बॉबी खान जिनके साथ सिंगर सुनिधि चौहान की साल भर नहीं चली थी शादी


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये