‘ये दिल आशिकाना’ का एक्टर 11 साल बाद कर रहा है बॉलीवुड में वापसी

1 min


0
करन नाथ

बॉलीवुड एक्टर करन नाथ की आगामी फिल्म ‘गन्स ऑफ बनारस’ का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हो गया है। इस पोस्टर को फिल्म क्रिटिक तरन आदर्श ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। उन्होंने लिखा मिलिए गुड्डू शुक्ला से।

रिलीज हुए फर्स्ट लुक पोस्टर में करन गुस्से में चिल्लाते हुए नजर आ रहे हैं इसके अलावा पोस्टर में पीछे बनारस नजर आ रहा है पोस्टर में लिखा गुड्डू शुक्ला इंट्रोडक्शन है हमारा।

करन की इस फिल्म को शेखर सूरी डायरेक्ट कर रहे हैं वही फिल्म को अशोक मुंशी और शाइना नाथ प्रोड्यूस कर रहे हैं, फिल्म अगले महीने 28 फरवरी को रिलीज होगी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की ये वही करन जिन्होंने 2002 में हिट फिल्म ‘ये दिल आशिकाना’ से लाखों दिलो को जीता है ये फिल्म करन की करियर की अबतक की सबसे बड़ी हिट है साबित हुई इतना ही नही ये फिल्म उस साल की म्यूजिकल ब्लॉकबस्टर थी. इसके लगभग सभी गाने उस वक्त हिट हुए थे. फिल्म की कहानी लव स्टोरी पर बेस्ड थी. फिल्म में जिविधा शर्मा उनके अपोजिट थी. संदेश कोहली ने इसे डायरेक्ट किया था। इस फिल्म के गाने आज भी संगीत सेरेमनी की शान है।

हालांकि करन ने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अनिल कपूर और श्रीदेवी की सुपरहिट फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ से की थी। उसके बाद उन्होंने 2001 में बतौर हीरो बॉलीवुड में एंट्री मारी फिल्म ‘पागलपन’ से फिल्म में उनकी एक्टिंग को लोगों ने पसंद किया लेकिन फिल्म को लोगो ने इतना पसंद नही किया। इसके बाद कई फिल्मों में वो सपोर्टिंग एक्टर तौर पर नजर आए लेकिन इन फिल्मों में उनको स्क्रीन अपीयरेंस बहुत कम मिला। जिस वजह से लोग उनको ज्यादा पहचान नही पाते थे और सबसे बड़ी वजह ये भी ये की वो सोशल मीडिया पर भी ज्यादा एक्टिव नही रहते हैं। करन की आखिरी रिलीज फिल्म ‘तेरा क्या होगा जॉनी’ थी जो 2009 में रिलीज हुई थी।

बता दें की करन रिक्कू राकेश नाथ के बेटे है जो कई बॉलीवुड सेलिब्रेटी मैनेजर रहे हैं कहा जाता है की आज माधुरी दीक्षित जिस मुकाम पर है उनकी कामयाबी के पीछे रिक्कू राकेश नाथ का बहुत बड़ा हाथ है।

और पढ़े: इन 10 फिल्मों के पोस्टर्स में दिखी किसिंग करने की क्रिएटिविटी


Pankaj Namdev