सामने आया कसौटी के मिस्टर बजाज के रोल में करण पटेल का लुक, फोटो वायरल

1 min


करण पटेल लुक

करण पटेल ने शो में करण सिंह ग्रोवर को रिप्लेस किया

पॉप्युलर टीवी शो कसौटी जिंदगी की 2 में अब मिस्टर बजाज का रोल करण सिंह ग्रोवर नहीं निभाएंगे। करण सिंह ग्रोवर की जगह मिस्टर बजाज का रोल अब टीवी एक्टर करण पटेल निभाएंगे। जी हां, मिस्टर बजाज के रोल के लिए करण पटेल ने शो में करण सिंह ग्रोवर को रिप्लेस किया है। वहीं, अब सोशल मीडिया पर करण पटेल का मिस्टर बजाज वाला लुक वायरल हो रहा है। मिस्टर बजाज के सूट बूट वाले लुक में करण पटेल बिलकुल परफेक्ट लग रहे हैं। लोग बड़ी बेसब्री से शो में करण पटेल की एंट्री का इंतजार कर रहे है।

आपको बता दें कि इससे पहले करण पटेल, एकता कपूर के शो ये है मोहब्बतें में रमन भल्ला का किरदार निभा रहे थे। शो में उनकी और दिव्यांका त्रिपाठी की जोड़ी को दर्शक बहुत पसंद करते थे। वहीं, अब देखना ये होगा कि क्या कसौटी जिंदगी की 2 में भी उन्हें प्रेरणा यानी एरिका फर्नांडिस के साथ दर्शक उतना ही पसंद कर पाते हैं या नहीं।

करण पटेल रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी-10 से बाहर

कुछ दिनों पहले हुए एक इंटरव्यू में करण पटेल ने कहा था, कि मैं इस किरदार को लेकर काफी एक्साइटेड हूं। सच बताऊं तो मेरे फैन्स की वजह से ही मैं इस किरदार के लिए एक्साइटेड हूं, मैंने अब तक बहुत से रोल किए जिसे मेरे चाहने वालों ने सराहा और उम्मीद है इस बार भी मुझे वो मिस्टर बजाज के किरदार में पसंद करेंगे। आपको बता दें कि हाल ही में करण पटेल रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी-10 से बाहर हुए हैं। शो में वो करिश्मा तन्ना और शिविन नारंग से स्टंट के दौरान हार गए थे।

ये भी पढ़ेंखतरों के खिलाड़ी-10 से करण पटेल बाहर, करिश्मा तन्ना और शिविन नारंग से हारे स्टंट

SHARE

Sangya Singh