खतरों के खिलाड़ी-10 से करण पटेल बाहर, करिश्मा तन्ना और शिविन नारंग से हारे स्टंट

1 min


खतरों के खिलाड़ी-10

करण पटेल 4 जुलाई के एपिसोड में ही शो से बाहर हो गए

पॉप्युलर टीवी रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी-10 के नए एपिसोड्स टेलिकस्ट होने शुरू हो चुके हैं। खतरों के खिलाड़ी एक ऐसा वीकेंड शो है, जिसे लोग देखना बहुत पसंद करते हैं। इस रिएलिटी शो में खतरों के साथ-साथ रोमांस और कॉमेडी का भी भरपूर मजा मिलता है। खतरों के खिलाड़ी में ऐसे खतरनाक स्टंट्स दिखाए जाते हैं, जिसे लोग टीवी पर देखकर भी डर जाते हैं। इस शो में टीवी इंडस्ट्री के सभी नामी कलाकार हिस्सा लेते हैं। वहीं, अब खतरों के खिलाड़ी-10 से टीवी एक्टर करण पटेल बाहर हो चुके हैं। खबरो के मुताबिक, टीवी एक्टर करण पटेल 4 जुलाई के एपिसोड में ही शो से बाहर हो गए हैं। बता दें कि करण पटेल खतरों के खिलाड़ी 10 के काफी स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट थे।

करिश्मा तन्ना और शिविन नारंग से हारे करण

खतरों के खिलाड़ी-10 में करण पटेल, करिश्मा तन्ना और शिविन नारंग के साथ स्टंट्स करने के दौरान हार गए और शो से एलीमिनेट हो गए हैं। दरअसल, तीनों के सामने एक काफी खतरनाक स्टंट था। ये स्टंट कई फेज में था। अंधेरे में एक बॉक्स में चाबी ढूंढनी थी, जहां कबूतर थे। चाबी ढूंढकर एक बॉक्स का ताला खोलना था जहां मगरमच्छ मौजूद था। आखिरी स्टेज में कंटेस्टेंट्स को दोबारा सांप के बीच में यही प्रक्रिया दोहरानी थी। बॉक्स खोलने के बाद कंटेस्टेंट को बाहर आना था। टास्क काफी मुश्किल था। पहले शिविन गए, इसके बाद करिश्मा तन्ना और फिर आखिर में करण पटेल।

करण पटेल खतरों के खिलाड़ी-10 के काफी स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट थे

करण पटेल बंद बॉक्स में ज्यादा देर तक नहीं रह पाए, उन्हें सांस लेने में परेशानी होने। जिसकी वजह से वो टास्क को पूरा नहीं कर पाए। शो के होस्ट रोहित शेट्टी ने उन्हें दोबारा कोशिश करने के लिए कहा, लेकिन करण ने करने से मना कर दिया। शो के सभी लोग करण पटेल के एलीमिनेट होने से काफी इमोशनल हुए। खासकर तेजस्वी प्रकाश, जिन्होंने करण पटेल के साथ मिलकर सबसे ज्यादा स्टंट्स किए। करण के जाने पर तेजस्वी बहुत इमोशनल हो गईं थीं। बता दें कि इस समय शो में करिश्मा तन्ना, धर्मेश, शिविन नारंग, बलराज सयाल और तेजस्वी प्रकाश बचे हैं।

ये  भी पढ़ेंबहुत दिलचस्प है रणवीर-दीपिका की लव-स्टोरी, ऐसे किया था एक्ट्रेस को इंप्रेस


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये