करीना कपूर खान ने कहा, सिर्फ आमिर के लिए कर सकती हूं ये काम…

1 min


करीना कपूर खान

करीना कपूर खान

करीना कपूर खान बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं. जिन्होंने अबतक के अपने फिल्मी करियर में अपनी किसी भी फिल्म के लिए ऑडिशन नहीं दिया. और न वो आगे भी कभी ऐसा करना चाहती हैं. लेकिन आमिर खान बॉलीवुड में इकलौते ऐसे एक्टर हैं. जिनके कहने पर करीना कपूर ये काम कर सकती हैं. अभी कुछ समय पहले ही फिल्म गुडन्यूज के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में करीना ने इस बारे में बताया है.

करीना ने बताया कि आमिर खान के कहने पर उन्होंने पहली बार किसी फिल्म के लिए ऑडिशन दिया है. वो भी सिर्फ इसलिए क्योंकि आमिर खान ने उनसे ऑडिशन देने के लिए लिए कहा. करीना ने कहा, लाला सिंह चड्ढा मेरे करियर की अकेली फिल्म है, जिसके लिए ऑडिशन दिया है. आमिर के अलावा मैं दुनिया के किसी भी सिनेमा या किसी के लिए ऐसा नहीं करती.

इस तरह लाल सिंह चड्ढा करीना की पहली फिल्म है जिसके लिए उन्होंने ऑडिसन दिया है. आमिर खान और करीना की अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा के बारे में आपको बता दें कि ये फिल्म अगले साल क्रिसमस पर रिलीज होगी. ये फिल्म 1994 में आयी टॉम हैंक्स की फॉर्स्ट गंप की ऑफिशियल रीमेक है। फिल्म में आमिर खाल लीड रोल में हैं और उनके साथ करीना कपूर भी हैं.

इस फिल्म की एक और खास बात ये है कि इस फिल्म में 7 साल बाद वो आमिर के साथ काम कर रही हैं. इससे पहले साल 2012 में आई फिल्म तलाश में दोनों ने साथ काम किया था. और 2009 में 3 इडियट्स में करीना ने पहली बार आमिर के साथ काम किया था. 25 दिसंबर को इस फिल्म ने 10 साल पूरे कर लिए हैं.

बेबो का मानन है कि आमिर देश के सबसे बेहतरीन सिनेमाई समझ वाले शख्स हैं. उनके साथ एक ही फ्रेम शेयर करना सम्मान की बात है. उन्होंने कहा, वो आमिर को 1989 में आई फिल्म राख से फॉलो कर रही हैं. उस जनरेशन में उनसे ज्यादा डेडीकेटेड एक्टर कोई नहीं. जब वो उनके साथ होती हैं तो बिलुकल फ्रीज हो जाती हैं.

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड स्टार्स जो 2020 में बिग टिकट हॉलीवुड फिल्मों में नज़र आएँगे


Sangya Singh