करीना कपूर खान ने नेपोटिज्म पर छिड़ी बहस में अब सामने रखी अपनी राय

1 min


करीना कपूर नेपोटिज्म

अब करीना कपूर खान ने नेपोटिज्म पर रखी अपनी राय

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म की बहस लगातार जारी है। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सहित कई आउटसाइडर-इनसाइडर कलाकारों ने इस पर अपनी राय रखी। वहीं, अब बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने भी नेपोटिज्म पर अपनी राय रखी है। हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में करीना कपूर ने खान ने कहा है, कि परिस्थितियों को समझे बिना ही लोग अक्रामक रूख अपनाए हुए हैं। करीना कपूर खान ने नेपोटिज्म पर बोलते हुए कहा, कि “मैं बॉलीवुड में 21 साल से काम कर रही हूं। ऐसा नेपोटिज्म की वजह से नहीं है। ये बिल्कुल भी संभव नहीं है।

ऑडियंस ही निर्णायक है कि कौन स्टार बनेगा

करीना ने आगे कहा, कि मैं सुपरस्टार्स के बच्चों की एक लंबी लिस्ट दे सकती हूं जो इंडस्ट्री में लंबे समय तक नहीं टिक पाए।” उन्होंने कहा, कि इसके लिए आपको हार्ड वर्क करने के साथ-साथ आगे बढ़ते रहना होता है। करीना ने कहा, कि वो अपनी बॉलीवुड जर्नी को ऐसे नहीं देखती कि उन्हें ये मौके वंशवाद के चलते मिले हैं। करीना के मुताबिक ऑडियंस ही निर्णायक है कि कौन स्टार बनेगा। उन्होंने शाहरुख खान और अक्षय कुमार का उदाहरण दिया, जिनका फिल्म इंडस्ट्री से कोई कनेक्शन नहीं था लेकिन वो बहुत ही सक्सेसफुल हैं, क्योंकि ऑडियंस ने उनका खुले हाथों से स्वागत किया।

ऑडियंस ने हमें बनाया है

उन्होंने कहा, “ऑडियंस ने हमें बनाया है। वहीं लोग ऊंगली उठा रहे हैं, जो खुद इन नेपोटिज्म वालों को स्टार्स बना रहे है। आप जा रहे हो ना फिल्म देखने? मत जाओ। आप पर कोई दबाव नहीं है। इसलिए मुझे ये समझ नहीं आ रहा। मुझे लगता है कि ये सभी बहस बहुत अजीब हैं।”करीना कपूर ने कहा कि फिल्मी परिवार से आने वाले लोग भी आउटसाइडर की तरह मेहनत करते हैं। जिन बड़े स्टार्स को खुद ऑडियंस ने बनाया है, चाहे वो अक्षय कुमार हो या शाहरुख खान या आयुष्मान खुराना या राजकुमार राव, ये सभी आउटसाइडर्स हैं।

ये सभी लोग सक्सेसफुल हैं क्योंकि उन्होंने हार्डवर्क किया है। चाहे वो आलिया भट्ट हो या करीना कपूर हम लोग भी हार्ड वर्क करते हैं। आप लोग हमारी फिल्में देखते हैं और उन्हें एन्जॉय करते हैं। तो ये ऑडियंस जो हमे बनाती है या गिराती है।

ये भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन पर लगा नानावती अस्पताल का प्रचार करने का आरोप, तो दिया ये जवाब


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये