करिश्मा तन्ना बनीं खतरों के खिलाड़ी-10 की विनर

1 min


करिश्मा तन्ना विनर

करिश्मा तन्ना खतरों के खिलाड़ी के 10वें सीजन की विनर बनीं

करिश्मा तन्ना खतरों के खिलाड़ी के 10वें सीजन की विनर बनीं हैं। आपको बता दें, कि करिश्मा तन्ना ने करण पटेल, धर्मेश, बलराज को हराकर खतरों के खिलाड़ी-10 के विनर की ट्रॉफी जीती है। करिश्मा तन्ना ने शो के सभी टास्क में बेहतरीन परफॉर्मेंस दी है। हर स्टंट को उन्होंने कड़ी मेहनत से बखूबी पूरा किया है। करिश्मा पूरे सीजन में शो की सबसे मजबूत खिलाड़ियों में से एक रही हैं। साथ ही उन्हें रोहित शेट्टी की बेस्ट स्टूडेंट भी कहा जाता था। फिनाले में करिश्मा और करण पटेल के बीच कड़ी टक्कर चली, लेकिन करिश्मा ने करण को हराकर ये ट्रॉफी अपने नाम कर ली।

रोहित शेट्टी चाहते थे कि एक लड़की ही शो की विनर बने

रोहित शेट्टी ने जब करिश्मा तन्ना को विनर की ट्रॉफी दी तो उन्होंने कहा, कि वो हमेशा से चाहते थे कि एक लड़की शो की विनर बने और करिश्मा ने उनकी ये ख्वाहिश पूरी कर दी। फिलहाल, करिश्मा तन्ना ही खतरों के खिलाड़ी-10 की विनर हैं, ये बात कुछ दिनों पहले सामने आ गई थी, जब एकता कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए उन्हें विश किया था। इसमें वो करिश्मा को बधाई देती हैं। पोस्ट के वायरल होने के बाद कहा जाने लगा कि करिश्मा तन्ना ही इस सीजन की विनर बनी हैं।

मां के साथ जीत को सेलिब्रेट किया

आपको बता दें, कि करिश्मा ने अपनी जीत का जश्न मां के साथ केक काट के सेलिब्रेट किया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियोज शेयर किए हैं, जिसमें वो मां के साथ खतरों के खिलाड़ी-10 की विनर बनने की खुशी में केक काट रही हैं। फिलहाल, करिश्मा अपनी जीत से काफी खुश हैं और उनके फैंस और दोस्त उन्हें ढेंरों शुभकामनाएं दे रही हैं।

ये भी पढ़ें- एक्शन और सस्पेंस से भरपूर विद्युत जामवाल की खुदा हाफिज का ट्रेलर रिलीज


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये