एक्शन और सस्पेंस से भरपूर विद्युत जामवाल की खुदा हाफिज का ट्रेलर रिलीज

1 min


खुदा हाफिज ट्रेलर

विद्युत जामवाल की फिल्म खुदा हाफिज का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज

बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल की फिल्म खुदा हाफिज का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। रोमांटिक, सस्पेंस और एक्शन से भरपूर फिल्म खुदा हाफिज के इस ट्रेलर में विद्युत जामवाल एक मजबूर पति का किरदार निभा रहे हैं। जिसकी पत्नी लापता हो गई है। आपको बता दें, कि साजिश, सस्पेंस और एक्शन से भरपूर 2 मिनट 12 सेकेंड के इस ट्रेलर में विद्युत का एक्शन आपको कमाल का लगने वाला है। फिल्म में शिवालिका ओबेरॉय भी अहम भूमिका में हैं। खुदा हाफिज की कहानी भारत में रहने वाले एक ऐसे जोड़े की कहानी है, जो काम की तलाश के लिए विदेश जाने का फैसला करता है।

क्या है कहानी ?

फिल्म में विद्युत, समीर का रोल प्ले कर रहे हैं, तो वहीं, शिवालिका, नरगिस के किरदार में दिखाई दे रही हैं। खुदा हाफिज के ट्रेलर में आप देखेंगे कि कैसे रहस्यमय परिस्थितियों में नरगिस लापता हो जाती हैं। फोन पर आखिरी बात उनकी समीर से होती है। एक मजबूर पति की तरह समीर अपनी पत्नी की तलाश करने लगता है। यहीं से शुरु होता है एक्शन और सस्पेंस का खेल।

फिल्म कमांडो में जबरदस्त एक्शन का कमाल दिखा चुके विद्युत जामवाल इस फिल्म में दमदार एक्श्न दिखाने वाले हैं। साथ ही शिवालिका के साथ उनका रोमांस भी फिल्म में आपको पसंद आएगा। फारुक कबीर ने फिल्म को डायरेक्ट किया है। फिल्म खुदा हाफिज डिजनी हॉटस्टार पर 14 अगस्त को रिलीज होगी। बता दें, विद्युत जामवाल पिछले साल 2019 में फिल्म ‘कमांडो 3’ में नजर आए थे। वहीं, चार दोस्तों की कहानी पर आधारित उनकी फिल्म ‘यारा’ भी इसी साल रिलीज होने वाली है। तो 14 अगस्त को आप भी जरूर देखिएगा विद्युत जामवाल की खुदा हाफिज।

ये भी पढ़ें- अमीषा पटेल शॉर्ट ड्रेस पहनकर पहुंची मंदिर, तो लोगों ने किया जमकर ट्रोल


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये