KKK 10 Winner / शो के मिले 2 फाइनलिस्ट, करिश्मा तन्ना को कंटेस्टेंट धर्मेश के साथ टॉप 2 में पहुंचीं

1 min


KKK 10 Winner

जल्द होगी KKK 10 Winner की घोषणा, करिश्मा और धर्मेश बने 2 फाइनलिस्ट

जल्द ही ख़तरों के खिलाड़ी 10 का विनर (KKK 10 Winner) सभी के सामने होगा। धीरे धीरे ये शो अपने अंतिम दौर में पहुंच गया है। शो के दो फाइनलिस्ट भी मिल चुके हैं। करिश्मा तन्ना पहली तो धर्मेश दूसरे फाइनलिस्ट बनते हुए टॉप 2 में पहुंच गए हैं।

करिश्मा ने दी बलराज को मात

इस शो के फाइनलिस्ट की रेस में करिश्मा तन्ना का मुकाबला बलराज सयाल से था। आग से संबंधित इस टास्क को करिश्मा ने काफी कम समय में पूरा किया और शो की पहली फाइनलिस्ट बन गईं। वहीं दूसरे फाइनलिस्ट धर्मेश चुने गए हैं। धर्मेश ने करण को मात दी। और दूसरे फाइनलिस्ट बन गए।

करिश्मा तन्ना के विनर होने की कही जा रही है बात

वहीं सोशल मीडिया पर ख़तरों के खिलाड़ी 10 का विनर करिश्मा तन्ना को माना जा रहा है। कई दिनों से इस तरह की ख़बरें सामने आ रही हैं कि KKK 10 winner करिश्मा तन्ना ही होंगी। दरअसल, इस तरह की चर्चाओं की शुरुआत एकता कपूर की एक वीडियो सामने आने के बाद हुई है। जो उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है। इस वीडियो में एकता करिश्मा को बधाई देती नजर आई थीं और करिश्मा तन्ना बैकग्राउंड में डांस कर रही हैं। जिसके बाद इस तरह की ख़बरें सामने आईं कि विनर करिश्मा ही बनने जा रही हैं।

ख़तरों के खिलाड़ी – मेड इन इंडिया में नज़र आएंगी फराह खान

जल्द ही ख़तरों के खिलाड़ी -मेड इन इंडिया के स्पेशल सीज़न की शुरुआत भी होने जा रही है। जिसमें करण वाही, करण पटेल, जय भानुशाली और करिश्मा तन्ना के साथ साथ अली गोनी भी नज़र आएंगे। लेकिन इस शो के पहले 2 हफ्तों में रोहित शेट्टी की जगह फराह खान नज़र आने वाली हैं। दरअसल, रोहित शेट्टी अपनी फिल्म की लोकेशन ढूंढने हैदराबाद जा रहे हैं यही कारण है कि वो स्पेशल एडिशन के पहले हफ्ते का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। इसके लिए फराह खान ने शूट किया है।

और पढ़ेंः कंगना रनौत ने तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर को बताया था बी-ग्रेड एक्ट्रेस, अब अपने बयान पर दी सफाई


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये