कार्तिक आर्यन ने शेयर किया सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘दिल बेचारा’ का प्रीमियर टाइम, कहा- ‘चलो सब साथ में देखते हैं’

1 min


कार्तिक दिल बेचारा प्रीमियर टाइम

सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ देखने के लिए एक्साइटेड हैं कार्तिक आर्यन, शेयर किया फिल्म का प्रीमियर टाइम

दिवगंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी। मुकेश छाबड़ा द्वारा निर्देशित इस फिल्म के जरिए संजना संघी बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। सुशांत के फैंस और बॉलीवुड सितारे भी इसे देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

चलो सब साथ में देखते हैं – कार्तिक आर्यन


हाल ही में कार्तिक आर्यन ने ट्वीट कर इस फिल्म का प्रीमियर टाइम फैंस के साथ शेयर किया है। कार्तिक ने लिखा है कि चलो सब साथ में देखते हैं। दिल बेचारा प्रीमियर, 24 जुलाई डिज्नी प्लस हॉटस्टार शाम साढ़े सात बजे। इसके साथ ही कार्तिक आर्यन ने फिल्म का पोस्टर भी शेयर किया है।

नॉन-सब्सक्राइबर्स भी देख सकते हैं फिल्म

दिल बेचारा के प्रीमियर की जानकारी इस फिल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने दी है। बॉलीवुड के फेमस कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा बतौर निर्देशक इस फिल्म से डेब्यू कर रहे हैं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा – ‘हर किसी के लिए इसे और भी खास बनाना चाहते हैं। तारीख और समय लॉक कर लीजिए। चलो इसे सभी साथ मिलकर देखते हैं। फिल्म का प्रीमियर, एक ही समय, अलग-अलग जगहों पर (आपके घरों में) लेकिन एक दर्शक के रूप में। ये #सुशांत सिंह राजपूत के लिए है। दिल बेचारा का प्रीमियर 24 जुलाई को भारत में डिज्नी+हॉटस्टार पर और अमेरिका, ब्रिटेन और कनाडा में हॉटस्टार पर सब्सक्राइबर्स और नॉन-सब्सक्राइबर्स के लिए भारतीय समयानुसार शाम 7.30 बजे।’


Source – Pinterest

सुशांत सिंह राजपूत के फैंस इस फिल्म को देखने के लिए बेकरार हैं। वे अपने फेवरेट एक्टर को एक आखिरी बार सिल्वर स्क्रीन पर देख लेना चाहते हैं। फैंस डिमांड कर रहे थे कि सुशांत सिंह राजपूत की यह फिल्म थिएटर में रिलीज की जाए। अब क्योंकि, कोरोना वायरस के चलते सभी सिनेमाघरों में ताला लगा है, इसके चलते मेकर्स ने इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का निर्णय लिया है। वह एक्टर को इसके जरिए श्रद्धांजलि देना चाहते हैं।

दिल बेचारा हॉलीवुड फिल्म ‘फॉल्ट इन आर स्टार्स’ का रीमेक है। सुशांत की सिनेमाघर में आखिरी रिलीज फिल्म छिछोरे थी, जो सितंबर 2019 में आई थी। इसके बाद उनकी ड्राइव नेटफ्लिक्स पर नवंबर में रिलीज हुई थी।

और पढ़ेंः कंगना ने तनु वेड्स मनू रिटर्न के सेट पर स्वरा भास्कर को दी थी गाली, स्वरा ने तंज कसते हुए कहा – ‘हैप्पी मैमोरी’


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये