कार्तिक आर्यन को पसंद है दिल बेचारा का ये सीन, कहा- दूसरी बार देख रहा

1 min


कार्तिक आर्यन दिल बेचारा

कार्तिक आर्यन ने दिल बेचारा में अपने पसंदीदा सीन के बारे में बताया

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा को उनके फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स ने भी बहुत पसंद किया। फिल्म को देखकर सभी इमोशनल हुए, कुछ लोगों को तो फिल्म इतनी पसंद आई की उन्होंने फिल्म को कई-कई बार देखा। यहां तक कि बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन को भी फिल्म दिल बेचारा इतनी पसंद आई कि उन्होंने दो बार इस फिल्म को देखा है। इतना ही नहीं, कार्तिक आर्यन ने दिल बेचारा में अपने पसंदीदा सीन के बारे में भी बताया है।

कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म के एक सीन की फोटो शेयर की है, जिसमें सुशांत नजर आ रहे हैं। फिल्म में ये सीन तब होता है कि जब जिंदगी के आखिरी समय का इंतजार कर रहे मैनी (सुशांत सिंह राजपूत) के सामने कीजी (संजना सांघी) उसकी फ्यूनरल स्पीच देती है। कार्तिक आर्यन को दिल बेचारा का यही सीन सबसे ज्यादा पसंद आया। उस सीन में सुशांत के एक्सप्रेशन्स को देख किसी की भी आंख में आंसू आ सकते हैं।

फिल्म को 24 घंटे में 9 करोड़ 50 लाख लोगों ने देखा

आपको बता दें, कि फिल्म रिलीज होने के बाद इसे 9 करोड़ 50 लाख लोगों ने केवल 24 घंटे के अंदर देखा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ को मशहूर वेब सीरीज ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ से भी ज्यादा देखा गया है। रिपोर्ट में कहा गया है, कि अगर ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होती और औसतन 100 रुपये के भी टिकट बिकते तो ओपनिंग डे पर ये फिल्म 950 करोड़ रुपये का कलेक्शन जरूर करती।

रिपोर्ट में ये भी बताया गया कि पीवीआर सिनेमा का एवरेज टिकट रेट 207 रुपए है। अगर इस हिसाब से देखा जाए तो बॉक्स ऑफिस पर ‘दिल बेचारा’ का ओपनिंग डे 2 हजार करोड़ रुपए के आसपास जरूर होता।

ये भी पढ़ें- Gunjan Saxena Trailer: गुंजन सक्सेना का ट्रेलर रिलीज, जबरदस्त अंदाज में जान्ह्वी कपूर


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये