कैटरीना कैफ-रणवीर सिंह पहली बार साथ करेंगे काम, ज़ोया अख्तर की फिल्म में आएंगे नज़र

1 min


कैटरीना कैफ-रणवीर सिंह

पहली बार फिल्म में साथ नज़र आएंगे रणवीर सिंह और कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ और रणवीर सिंह के फैंस के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी है। वो ये कि जो भी फैंस कैटरीना कैफ और रणवीर सिंह को एकसाथ फिल्म में काम करते हुए देखना चाहते थे। उनका इंतज़ार अब खत्म होने वाला है। खबर है कि जल्दी ही कैटरीना कैफ-रणवीर सिंह पहली बार एकसाथ काम करते हुए नज़र आएंगे। खबरों के मुताबिक, दोनों जल्दी ही जोया अख्तर की अपकमिंग फिल्म में एकसाथ स्क्रीन शेयर करते हुए नज़र आएंगे। आपको बता दें कि इससे पहले भी रणवीर सिंह गली बॉय और दिल धड़कने दो जैसी फिल्मों में जोया अख्तर के साथ काम कर चुके हैं। इन दोनों ही फिल्मों को दर्शकों की काफी तारीफ मिली थी।

गैंगस्टर ड्रामा फिल्म होगी

बताया जा रहा है कि कैटरीना कैफ-रणवीर सिंह स्टारर जोया अख्तर की ये फिल्म एक गैंगस्टर ड्रामा फिल्म हो सकती है। खबर है कि रणवीर सिंह फिल्म की स्क्रिप्ट भी सुन चुके हैं और उन्हें इसकी कहानी बहुत पसंद आई है। वहीं, अभी तक इस फिल्म को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। अगर ये बात बिलकुल कन्फर्म है तो जल्दी ही दर्शकों को कैटरीना कैफ-रणवीर सिंह की जोड़ी पर्दे पर देखने को मिलेगी। वैसे आपको बता दें कि कैटरीना और रणवीर भी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और दोनों ही इस फिल्म में पहली बार साथ काम करेंगे।

जोया अख्तर ला रही हैं फिल्म

काम की बात करें, तो कैटरीना कैफ जल्दी ही अक्षय कुमार के साथ रोहित शेट्टी की अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी में नज़र आने वाली हैं। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। ये फिल्म 24 मार्च को ही रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के चलते फिल्म की रिलीज को कैसिंल करना पड़ा। वहीं, रणवीर सिंह की बात करें, तो वो जल्दी ही साल 1983 में भारत द्वारा जीते गए ऐतिहासिक वर्ल्डकप पर आधारित फिल्म 83 में नज़र आएंगे। इस फिल्म में कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं और उनके साथ फिल्म में दीपिका पादुकोण भी नज़र आएंगी।

ये भी पढ़ेंराधिका मदान ने इरफान खान के साथ शेयर किया इमोशनल पोस्ट, लिखा स्पेशल मैसेज


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये