राधिका मदान ने इरफान खान के साथ शेयर किया इमोशनल पोस्ट, लिखा स्पेशल मैसेज

1 min


राधिका मदान इरफान खान

इरफान खान को याद करते हुए राधिका मदान ने शेयर की इमोशनल फोटो

बॉलीवुड एक्टर इरफान अब इस दुनिया में नहीं हैं। उन्हें गुजरे हुए एक महीने से भी ज्यादा का वक्त हो गया है। लेकिन अब तक लोग उन्हें याद करके दुखी हो रहे हैं। इरफान खान जैसे कलाकार का इस दुनिया को अलविदा कहकर चले जाना, बॉलीवुड से लेकर आम लोगों तक सभी के लिए किसी बड़े झटके और सदमे से कम नहीं है। उनकी पत्नी सुतपा भी उनकी याद में अक्सर सोशल मीडिया पोस्ट शेयर करती रहती हैं। वहीं, अब उनकी ऑनस्क्रीन बेटी राधिका मदान भी उन्हें मिस कर रही हैं। राधिका मदान ने इरफान खान को याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, जो काफी इमोशनल कर देने वाली है।

फोटो पर लिखा दिल को छू लेने वाला मैसेज

बता दें कि कुछ समय पहले ही रिलीज हुई फिल्म अंग्रेजी मीडियम में राधिका मदान, इरफान खान की बेटी बनी थीं। हाल ही में राधिका ने इरफान को याद करते हुए उनके साथ एक इमोशनल कर देने वाली फोटो शेयर की है और उस फोटो के साथ एक स्पेशल कैप्शन भी लिखा है। राधिका मदान ने इरफान खान के साथ फिल्म अंग्रेजी मीडियम का एक सीन शेयर किया है, जिसमें इरफान ने उन्हें गले लगा रखा है। ये फोटो काफी इमोशनल कर देने वाली है। फोटो के साथ राधिका ने एक छोटा सा लेकिन स्पेशल कैप्शन लिखा है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, तेरी लाड़की मैं।

अंग्रेजी मीडियम इरफान खान की आखिरी फिल्म

आपको बता दें कि अंग्रेजी मीडियम इरफान खान की आखिरी फिल्म थी, जो अभी कुछ समय पहले ही हॉटस्टार पर रिलीज की गई थी। इस फिल्म की शूटिंग भी इरफान खान की बीमारी के बाद ही शुरु हुई थी। इरफान खान अपना इलाज कराकर जब विदेश से लौटे थे, तो उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग की थी। उस दौरान वो काफी ठीक हो गए थे और फिल्म की शूटिंग और प्रमोशन खत्म होने के बाद ही वो अपने इलाज के लिए विदेश वापस लौट गए थे। इस फिल्म इरफान खान, राधिका मदान के साथ करीना कपूर खान भी नज़र आईं थीं।

ये भी पढ़ेंआर माधवन की फिल्म रॉकेट्री में जर्नलिस्ट के किरदार में नज़र आएंगे शाहरुख खान ?

SHARE

Sangya Singh