शुरू होने जा रहा है ‘कौन बनेगा करोड़पति’ सीजन 12, अमिताभ बच्चन ने बताया कब और कैसे करें रजिस्ट्रेशन

1 min


कौन बनेगा करोड़पति' सीजन 12, अमिताभ बच्चन

डायरेक्टर नितेश तिवारी ने घर बैठे शूट किया ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का ये प्रोमो, इस दिन से शुरू होंगे रजिस्ट्रेशन

लॉकडाउन के इस दौर में घर बैठे टीवी के चर्चित गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 12वें सीजन के लौटने की घोषणा हो चुकी है। अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से सोनी चैनल के एक ट्वीट को रिट्वीट करके इसकी पुष्टि कर दी है। इस गेम शो के लिए रजिस्ट्रेशन 9 मई रात नौ बजे से शुरू हो जाएंगे। रजिस्ट्रेशन की खास बात यह रहेगी कि इसमें भाग लेने के इच्छुक प्रतियोगियों को ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करना होगा।

नितेश तिवारी ने घर बैठे शूट किया शो का प्रोमो

कौन बनेगा करोड़पति' अमिताभ

Source – Twitter

सोनी चैनल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया जिसका कैप्शन था, ‘हर चीज को ब्रेक लग सकता है पर सपनों को ब्रेक नहीं लग सकता है। आपके सपनों को उड़ान देने फिर आ रहे हैं अमिताभ बच्चन  ‘कौन बनेगा करोड़पति 12’। रजिस्ट्रेशन शुरू होंगे 9 मई रात नौ बजे से।’ इस वीडियो में अमिताभ बच्चन शो की घोषणा करते हुए नजर आ रहे हैं। शो के इस प्रोमो वीडियो को फिल्म डायरेक्टर नितेश तिवारी ने अपने घर बैठे बैठे शूट किया है।

इस वीडियो को शूट करने की प्रक्रिया के बारे में नितेश तिवारी बताते हैं, ‘इसको शूट करना एक चुनौती भरा काम रहा। सबसे पहले मैंने एक स्क्रैच फिल्म खुद के साथ शूट की। फिर मैंने इसे मिस्टर बच्चन के साथ शेयर किया। उन्हें मेरा यह नजरिया पसंद आया। फिर उन्होंने पूरा वीडियो अपने घर पर ही मेरे अनुसार शूट किया। मुझे आशा है कि लोगों को इस शो का यह नया नजरिया पसंद आएगा और लोग उसी उत्साह के साथ इससे जुड़ेंगे।’

हर चीज पर ब्रेक लग सकता है पर सपनों पर नहीं …

वीडियो में अमिताभ बच्चन कहते हैं, ‘हर चीज पर ब्रेक लग सकता है। नुक्कड़ की चाय को, चाय पर होने वाली हैलो-हाय को, सड़कों के साथ यारी को, ट्रिपल सीट सवारी को, हर चीज को ब्रेक लग सकता है। ऑफिस वाली चाकरी को, आधी रात वाली तफरी को, शॉपिंग मॉल वाले प्यार को, चौराहे के यार को, हर चीज को ब्रेक लग सकता है। सुबह के स्कूल को, रास्ते की धूल को, जीवन की रेस को, कॉन्फ्रेंस रूम की मेज को, घड़ी की टिक-टिक को, शांताबाई की झिक-झिक को, ट्रेन की हाहाकार को, धड़कन की रफ्तार को, हर चीज को ब्रेक लगता है लेकिन एक चीज है जिसे ब्रेक नहीं लग सकता… सपनों को… सपनों को उड़ान देने फिर आ रहे हैं मेरे सवाल और आपके केबीसी रजिस्ट्रेशन, नौ मई रात नौ बजे सिर्फ सोनी टीवी पर।’

अभी तक के हिसाब के मुताबिक ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का 12वां सीजन इस शो के इतिहास में पहली बार पूरी तरह से ऑनलाइन ही प्रसारित किया जाएगा। रजिस्ट्रेशन का सिलसिला 9 मई से ऑनलाइन शुरू होगा और इसके बाद शो भी ऑनलाइन सोनी लिव पर प्रसारित होगा।

और पढ़ेंः सुष्मिता सेन ने कोरोनावायरस की ढूंढ ली है दवा,लोगों को बता रही 100 फीसदी है कारगर

SHARE