सुष्मिता सेन ने कोरोनावायरस की ढूंढ ली है दवा,लोगों को बता रही 100 फीसदी है कारगर

1 min


सुष्मिता सेन

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने कोरोनावायरस की ढूंढ ली है दवा , सोशल मीडिया पर शेयर की दवा की जानकारी

कोरोनावायरस के चलते देश भर में 21 दिन का लॉकडाउन घोषित हो चुका है। ऐसे में सभी लोग घरों में कैद हैं। सरकार इस वायरस से लड़ने हर मुमकिन कोशिश भी कर रही है। कोरोना वायरस से जंग में बॉलीवुड के सितारे भी उतर गए है सितारों की बात करें तो कोई घर पर रहकर ही एक्सरसाइज कर रहा है तो कोई खाना बनाना सीख रहा है। बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने भी कोरोना वायरस से जुड़ा एक पोस्ट शेयर किया है और बताया है कि इसकी दवा क्या है।

इंस्टग्राम पर शेयर की दवा की जानकारी

 सुष्मिता सेन

Source – Hindustaan

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कोरोनावायरस की दवा की जानकारी देते हुए एक तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा – ‘अब जबकि हम घर पर है, तो कृपया कोई दवा बिना डॉक्टर को दिखाए, अपनी मर्जी से न लें। यहां दी गई जानकारी आपके और आपके परिवार को सावधान करने के लिए है।’ इसके साथ सुष्मिता ने बताया कि कोरोना वायरस के लक्षण क्या हैं और कैसे सावधानी बरतें।

COVID-19 Medicine / 100 फीसदी कारगर

 

सुष्मिता सेन

Source – Instagram

दरअसल, सुष्मिता सेन ने कोरोना वायरस जिसे COVID-19 भी कहते हैं की दवा खोज ली है। सुष्मिता ने एक छोटी बोतल की तस्वीर शेयर की है। जिस पर COVID-19 Medicine लिखा है। आगे नीचे लिखा है STAY AT HOME लिखा है। सुष्मिता ने यहां बताया है कि कोरोना वायरस की एक ही दवा है घर पर रहिए। यह 100 फीसदी कारगर है।

जनता कर्फ्यू का वीडियो भी किया था शेयर

जनता कर्फ्यू के दिन सुष्मिता ने भी एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उनके ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल और छोटी बेटी अलीशा है। दोनों बालकनी में खड़े हैऔर ताली बजा रहे हैं। इस दौरान उनके घर के आस-पास के लोग भी ताली और थाली बजाते दिख रहे है।

 सुष्मिता सेन

Source – Pinterest

सुष्मिता सेन लगभग 10 सालों से फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन वो अपने फैंस को खुद से पूरी तरह से जोड़कर रखती है। वो अक्सर अपने परिवार के साथ वक्त बिताती नजर भी आती है। जिसकी तस्वीरें और वीडियोज वो सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करती रहती है।

और पढ़ेंः कार्तिक आर्यन की वीडियो ने पीएम मोदी को भी बनाया उनका फैन, कही ये बात


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये