केरल की महिला ने खुद को बताया अनुराधा पौडवाल की बेटी, मांग रही है 50 करोड़ रुपए

1 min


अनुराधा पौडवाल की बेटी

केरल की एक महिला हैं, जो खुद को अनुराधा पौडवाल की बेटी बता रही हैं. जी हां, मशहूर बॉलीवुड सिंगर और भजन गायिका अनुराधा पौडवाल को इस महिला ने अपनी मां बताया है और अब उनसे 50 करोड़ का मुआवजा भी मांग रही है. महिला का नाम करमाला मोडेक्स है, 1974 में जन्मी करमाला ने बताया कि जन्म देने के बाद अनुराधा ने करमाला को उसे पालने वाले माता-पिता को सौंप दिया था.

करमाला का कहना है कि अपने बिजी शेड्यूल और काम की वजह से अनुराधा ने उन्हें अपने पास नहीं रखा और उनके जो पैंरेंट्स हैं वो अनुराधा के फैमिली फ्रेंड हैं. अब करमाला ने फैमिली कोर्ट में केस दायर कर अनुराधा की प्रॉपर्टी में अपना हिस्सा और अपने बायोलॉजिकल पैरेंट्स से 50 करोड़ के मुआवजे की मांग की है. तिरुवनंतपुरम में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान करमाला ने कहा कि उनके बायोलॉजिकल माता-पिता अनुराधा और अरुण पौडवाल ने साल 1969 में शादी की और उनका जन्म 1974 में हुआ.

महिला ने दावा किया है कि जब वो 4 दिन की थी, तब उनके माता-पिता ने उन्हें उनको पालने वाले माता-पिता पोन्नाचन और एग्नेस को दे दिया क्योंकि काम में बिजी होने की वजह से उन्हें करमाला के पालन में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था. इसके अलावा करमाला का कहना है कि पोन्नाचन और एग्नेस अनुराधा पौडवाल के फैमिली फ्रेंड थे.

ये भी पढ़ें- 2020 में इन ऐक्ट्रेसेस की एक, दो नहीं बल्कि कई फिल्में होंगी रिलीज


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये