टॉपलेस फोटोशूट के बाद लोगों से परेशान होकर कियारा आडवाणी ने उठाया ये कदम

1 min


टॉपलेस फोटोशूट

टॉपलेस फोटोशूट के बाद कियारा आडवाणी को मैसेज कर परेशान कर रहे थे लोग

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने कुछ दिनों पहले फेमस फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी के कैलेंडर के लिए टॉपलेस फोटोशूट करवाया था। कियारा अपने इस टॉपलेस फोटोशूट की वजह से काफी समय तक खबरों में छाई रही थीं। कियारा के इस टॉपलेस फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं थीं। इस फोटो में कियारा टॉपलेस थीं, लेकिन उन्होंने अपने हाथ में एक बड़ी सी पत्ती पकड़ रखी थी।

कियारा के फोटोशूट का उड़ाया मज़ाक

कियारा के टॉपलेस फोटोशूट को लेकर काफी विवाद भी हुआ था। कुछ लोगों ने फोटो को हॉट बताया तो कुछ लोगों ने कियारा का मज़ाक उड़ाया। ट्रोलर्स की इस हरकत से कियारा काफी परेशान हो गईं थीं। उन्होंने ट्रोलर्स को नज़रअंदाज़ करने के लिए फिर एक कदम उठाया।

टॉपलेस फोटोशूट

Source: Instagram

इस टॉपलेस फोटोशूट के बाद लोग कियारा को उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स पर ढेरों पर्सनल मैसेज करने लगे। जिससे तंग आकर उन्होंने अपना DM नोटिफिकेशन ऑप्शन यानी डायरेक्टर मैसेज ऑप्शन ही बंद कर दिया। कियारा ने खुद इस बारे में बात करते हुए बताया…

मैंने अपना डायरेक्टर मैसेज ऑप्शन बंद कर दिया है। क्योंकि मेरे पास लोग ढेरों मैसेज कर रहे थे। खासतौर पर उस टॉपलेस फोटोशूट के बाद लोग परेशान कर रहे थे। मुझे लगा ठीक है मैं ये सब अभी हैंडल नहीं कर सकती हूं। ये काफी फनी भी था। मैंने कुछ मीम्स भी देखे जो बहुत फनी थे।

टॉपलेस फोटोशूट

Source: Instagram

वर्कफ्रंट की बात करें, तो हाल ही में कियारा आडवाणी की फिल्म ‘गिल्टी’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। जिसे लोगों का ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस फिल्म में कियारा काफी बोल्ड किरदार में नज़र आ रही हैं। इसके अलावा कियारा जल्दी ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ में नज़र आएंगी। साथ ही कियारा कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म ‘भूल-भुलैया’-2 में भी दिखाई देंगी।

ये भी पढ़ें- शाहरुख खान के बंगले मन्नत के पास बिल्डिंग में लगी आग, एक की मौत, देखें वीडियो


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये