‘इंदू की जवानी’ के ‘दिल तेरा…’ गाने में रेट्रो लुक में दिखे कियारा-आदित्य

1 min


Kiara looks retro style in Indoo ki Jawani song

कियारा अभिनीत भूषण कुमार, दिव्या खोसला कुमार, कृष्ण कुमार (टी-सीरीज ), मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी, निखिल आडवाणी (एमे एंटरटेनमेंट) और निरंजन अयंगर, रायन स्टीफंस (इलेक्ट्रिक एप्पल्स एंटरटेनमेंट) के द्वारा निर्मित फिल्म-‘इंदू की जवानी’ का दूसरा गाना ‘दिल तेरा…’ को रिलीज़ कर दिया गया है।  इस गाने में कियारा और आदित्य सील रेट्रो अवतार में नजर आये है।

इस फिल्म के निर्देशक अबीर सेनगुप्ता कहते हैं कि, मैं हिंदी फिल्में देखते हुए बड़ा हुआ हूँ , हमारे सिनेमा जगत को एक नया रूप देने में महत्वपूर्ण योगदान देनेवाली पुरानी फिल्मों से मेरा खास लगाव है। इस  गाने के जरिये मैं पिछली सदी के छठे दशक से लेकर नौवे दशक तक के सिनेमा के प्रति अपने लगाव और जूनून को प्रदर्शित करना चाहता था।  इसीलिए हमने इस गाने के लिए कियारा आडवाणी और आदित्य सील को कुछ ओल्ड फिल्मों के आइकोनिक लुक में दिखाया है।

क्या कहती हैं स्टाइलिस्ट शीतल शर्मा इस गाने के बारे में

बॉलीवुड के चर्चित स्टाइलिस्ट शीतल शर्मा का कहना है कि इस गाने में  जहां एक ओर आदित्य सील को अलग अलग दशकों के अभिनेताओं के स्टाइल में पेश किया गया है , वहीं  दूसरी ओर कियारा आडवाणी को शर्मीला टैगोर , ज़ीनत अमान, परवीन बाबी  उर्मिला मातोंडकर के आइकोनिक स्टाइल में पेश किया गया है। हिंदी फीचर फिल्म-‘इंदू की जवानी’ 11 दिसम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

संवाद प्रेषक : काली दास पाण्डेय

SHARE

Mayapuri