जानें कैसे शुरु हुआ सलमान का शर्टलेस ट्रेंड, इस वजह से मजबूरी बन गई फैशन स्टाइल

1 min


Salman Ka Shirtless Trend

फैंस को खूब पसंद है सलमान का शर्टलेस ट्रेंड

भले ही शुरुआत में अभिनेता सलमान खान की बॉडी कुछ खास न रही हो लेकिन समय के साथ उन्होने अपनी फिटनेस पर पूरा ध्यान दिया। और आज वो युवाओं के बीच स्टाइल आइकन बन चुके हैं। खासतौर से सलमान का शर्टलेस ट्रेंड उनके फैंस के बीच सबसे ज्यादा पॉपुलर है। सलमान जब भी स्क्रीन पर शर्टलेस होते हैं तो  लोग खूब सीटियां बजाते हैं। यही कारण है कि सलमान दर्शकों की इस डिमांड का ख्याल हर फिल्म में खासतौर से रखते हैं।

जानें कैसे शुरु हुआ सलमान का शर्टलेस ट्रेंड

लेकिन सवाल ये कि सलमान खान के शर्टलेस होने का ये ट्रेंड आखिर शुरु कब से हुआ..। यूं तो अपनी पहली फिल्म मैंने प्यार किया में भी सलमान ने शर्ट उतारी थी लेकिन तब वो कोई फैशन नहीं था। लेकिन समय के साथ कुछ ऐसा हुआ कि सलमान का शर्टलेस होना स्टाइल स्टेटमेंट बन गया। और इसके पीछे भी एक दिलचस्प किस्सा है।

‘प्यार किया तो डरना क्या’ से शुरु हुआ ये सिलसिला

ये सिलसिला शुरु हुआ था फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या‘ से। लेकिन ये बात बेहद कम ही लोग जानते हैं कि ये कोई सोची समझी प्लानिंग नहीं थी बल्कि ये तो मजबूरी के चलते सलमान को करना पड़ा था। बात साल 1998 की है जब सलमान की फिल्म प्यार किया तो डरना क्या की शूटिंग चल रही थी। एक्टर को ‘ओ ओ जाने जाना’ गाने को शूट करना था लेकिन इस गाने के लिए सलमान की जो कॉस्ट्यूम थी वो उन्हें फिट नहीं हो रही थी वहीं इतनी जल्दी दूसरे कपड़ों का इंतज़ाम भी नामुमकिन ही था। लिहाज़ा फिल्म के निर्देशक सोहेल खान ने बिना शर्ट के ही गाने को शूट करने का डिसाइड कर लिया।

गाना और लुक दोनों ने ही खूब चर्चा बंटोरी

Salman Ka Shirtless Trend

जब ये फिल्म रिलीज़ हुई तो फिल्म, फिल्म का गाना और गाने में सलमान का लुक सब हिट हो गया। और सलमान का शर्टलेस ट्रेंड हो गया शुरु।

salman Ka Shirtless Trend

ये फैशन स्टाइल इतना पॉपुलर हुआ कि आज किसी फिल्म में सलमान शर्ट ना उतारे तो समझिए फिल्म अधूरी ही है।

Salman Ka Shirtless Trend

इसके अलावा सलमान स्किन की प्रोबल्म को लेकर भी शर्टलेस रहना ही पसंद करते हैं या फिर कॉटन की शर्ट या टी शर्ट ही पहनना पसंद करते हैं।

और पढ़ेंः अगर आखिरी समय में नाम ना लेतीं वापस तो आर्या वेब सीरीज़ में सुष्मिता नहीं बल्कि ये एक्ट्रेस बनती लेडी डॉन


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये